logo-image

भूत-प्रेत जैसी चीजों पर यकीन करते हैं अजय देवगन, कहा- कई बार पैरानॉर्मल एक्टिविटी का हुआ शिकार !

अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फिल्मों में जान डालने वाले एक्टर अजय दीवान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शैतान को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर ने ऐसी डरावनी कहानियां भी दर्शकों के साथ शेयर कीं.

Updated on: 24 Feb 2024, 12:00 PM

नई दिल्ली:

अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फिल्मों में जान डालने वाले एक्टर अजय दीवान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शैतान को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म शैतान के प्रमोशन इवेंट के दौरान एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई बार पैरानॉर्मल एक्टिविटी को महसूस किया है. एक्टर ने ऐसी डरावनी कहानियां भी दर्शकों के साथ शेयर कीं. अजय देवगन ने अपने करियर में कई तरह के फिल्मों में काम किया है. आज वह इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय के साथ कई बार हुई पैरानॉर्मल एक्टिविटी

अजय देवगन इन दिनों काले जादू पर आधारित फिल्म शैतान को लेकर चर्चा में हैं, एक्टर ने हाल ही में असल जिंदगी में बुरी ताकतों का सामना करने का अपना अनुभव शेयर किया है.अजय देवगन की फिल्में  जब भी आती हैं ऑडियंस में उनके लिए जोश भर देती है. इसके पहले मार्च 2023 में अजय के निर्देशन में बनी 'भोला' रिलीज हुई थी. इस फिल्म तो थिेटर में रिलीज किया गया था. जिसने टिकट खिड़की पर अच्छी शुरुआत की थी. ब वह फिल्म 'शैतान' में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है.

आर माधवन का नेगेटिव रोल फैंस कर रहे हैं पसंद

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले अजय देवगन की फिल्म शैतान का नया पोस्टर लॉन्च हुआ है, नए पोस्टर को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं जिस पोस्टर ने सबका ध्यान खींचा वह था आर माधवन का नेगेटिव रोल है. इस फिल्म में माधवन एक तांत्रिक का रोल अदा किया है. जो अजय का बेटी पर जादू टोना कर देता है. जिसके बाद अजय और उनकी पत्नी उसे बचाने की कोशिश करते हैं.