logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal: फिल्म में बॉबी देओल के रोल की हुई तारीफ, फैंस बोले-बेस्ट विलेन

एनिमल की कहानी के बारे में बात करते हुए, एक बेटा एक उल्लेखनीय परिवर्तन से गुजरता है क्योंकि उसके पिता के साथ संबंध टूटने लगते हैं,

Updated on: 01 Dec 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल (Animal) आखिरकार आज,1 दिसंबर को रिलीज हो गई. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म के ऐलान के बाद से ही इसका इंतजार आसमान छू रहा है और अब रिलीज के बाद, फिल्म को सोशल मीडिया पर शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. इन सबके बीच, फिल्म में खलनायक का रोल प्ले करने वाले बॉबी ने पैपराजी का अभिवादन किया और उन्हें धन्यवाद दिया. 

फैंस ने किया कमेंट

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) एनिमल स्टाइल में पैपराजी का अभिवादन करते नजर आए थे. फिल्म के अपने प्रतिष्ठित इशारों में से एक के बारे में बात करते हुए उन्होंने इसे धन्यवाद दिया और मुस्कान बिखेरी. उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस टी शर्ट, बैग पैंट और ब्लैक बकट हट पहनी थी. जैसे ही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, फैंस  ने तुरंत इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, अब तक का सबसे बेहतरीन. अन्य ने कमेंट किया 'लंबे समय बाद बॉबी देओल की फिल्म जबरदस्त हिट लेकर आ रही है.' 

एक्स (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) में,फैंस बॉबी और एनिमल में खलनायक के रूप में उनके बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की. एक ट्वीट ने लिखा, निस्संदेह की #वापसी है! आश्रम में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बारे में में खुद को फिर से साबित कर दिया है!" एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, "#बॉबीदेओल की हिंसा (आग इमोजी). तीसरे ट्वीट में उल्लेख किया गया है, "बॉबी देओल ने इसे बखूबी निभाया. चौथे फैंस ने लिखा , "बॉबी देओल के अभिनय की जीत हुई. अन्य लोगों को भी बॉबी और उनके कैरेक्टर के लिए तारीफ योग्य संदेश छोड़ते देखा गया.

5 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

यह फिल्म कबीर सिंह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. फिल्म की कहानी एक  पिता-पुत्र के बंधन से संबंधित है और फिल्म का संगीत भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एनिमल की कहानी के बारे में बात करते हुए, एक बेटा एक उल्लेखनीय परिवर्तन से गुजरता है क्योंकि उसके पिता के साथ संबंध टूटने लगते हैं, और वह प्रतिशोध की तलाश में डूब जाता है.एनिमल को पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया गया है. वहीं दूसरी ओर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित विक्की कौशल की सैम बहादुर से भी कड़ी टक्कर मिल रही है.