logo-image

रातों को ये काम करने से रोक सकते हैं Akshay Kumar, ऐसे हुआ साबित

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस और एनर्जी के लिए जाना जाता है. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि अक्षय लोगों को रात को देर से सोने से रोक सकते हैं.

Updated on: 19 Jun 2022, 10:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस और एनर्जी के लिए जाना जाता है. अक्षय ने कई मौकों पर अपना रूटीन साझा किया है. ऐसे में ज्यादातर लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar daily routine) रात को जल्दी सो जाते हैं और सुबह जल्दी उठकर वर्कआउट करते हैं. वहीं, इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार लोगों को रात को देर से सोने से रोक सकते हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar latest video) दौड़ रहे हैं. वहीं, उनके पीछे कुछ लोग और कई पुलिसवाले दिख रहे हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. उनका कहना है कि एक अक्षय ही हैं, जो किसी को भी रात को देर से सोने से रोक सकते हैं और सुबह जल्दी उठाकर दौड़ने के लिए प्रेरित कर सकते हैं. 

गौरतलब है कि हर संडे की सुबह लोग योग, ज़ुम्बा, एक्सरसाइज या खेलने के लिए मरीन ड्राइव जाते हैं. लेकिन इस बार पुलिस उपस्थिति के बीच अक्षय कुमार मरीन ड्राइव (Akshay Kumar at Mumbai's Marine Drive) पर पहुंचे, जिसने वहां मौजूद लोगों को हैरान कर दिया. इस दौरान पैपराजी ने भी उनकी कई तस्वीरें ली और वीडियो भी बनाए. इस दौरान एक्टर ने एक इलेक्ट्रिक बाइक का भी परीक्षण किया, जिसका इस्तेमाल अक्सर मुंबई पुलिस द्वारा मरीन ड्राइव पर गश्त करने के लिए किया जाता है.