logo-image

Parineeti Chopra से पैपराजी ने की अजीब सी रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन...

परिणीति चोपड़ा ने कुछ महीने पहले दिल्ली में AAP नेता राघव चड्ढा से सगाई की थी. एक्ट्रेस को हाल ही में स्पॉट किया गया. इस दौरान एक पपराज़ी ने चोपड़ा से उनकी शादी के वेन्यू के बारे में एक अजीब रिक्वेस्ट किया.

Updated on: 20 Jul 2023, 06:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई, 2023 को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से सगाई कर ली. इस कपल की पहली बार डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी जब उन्हें मुंबई में डिनर के लिए जाते देखा गया. ऑफिशियली इंगेजमेंट करने तक दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रखी. दोनों ने शादी की अभी तक अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन कपल ने शादी के वेन्यू की तलाश शुरू कर दी है. इन सबके बीच एक पैपराजी ने एक्ट्रेस से अजीब रिक्वेस्ट की और उनसे विदेश में शादी न करने की अपील की.


 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पपराज़ी ने इटली में शादी न करने को कहा

परिणीति चोपड़ा को 19 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक बैग और सनग्लासेज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एयरपोर्ट के बाहर तैनात कैमरापर्सन में से एक परिणीति के पास आया और उनकी शादी में शामिल होने की इच्छा जताई. इशकजादे स्टार ने उन्हें एक बड़ी मुस्कान दी और उनसे उनकी शादी में जरूर आने के लिए कहा. तब पैप ने मजाक में उससे कहा कि वह इटली में शादी न करें. इस पर परिणीति अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

इटली बॉलीवुड हस्तियों की पसंदीदा वेडिंग स्पाट

अनजान लोगों के लिए, इटली बॉलीवुड हस्तियों के लिए एक पसंदीदा वेडिंग स्पाट बन गया है. क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में इटली के टस्कनी में एक विला में शादी के बंधन में बंधे. एक साल बाद, रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में एक समारोह में दीपिका पादुकोण से शादी की.

कपल में तय किया शादी के लिए उदयपुर वेन्यू

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी का वेन्यू उदयपुर तय किया है. भले ही शादी की जगह ऑफिशियल तौर पर तो नहीं की गई है, लेकिन अफवाहें हैं कि यह जोड़ा उदयपुर में शादी करेगा. खबर तब आई जब इस जोड़े को हाल ही में राजस्थान की यात्रा करते हुए देखा गया. रीति-रिवाजों को पूरी तरह से पारंपरिक बनाए रखना चाहते हुए, यह जोड़ा कथित तौर पर उदयपुर के द ओबेरॉय उदयविलास में शादी करने जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने भी किया था उम्मेद भवन में शादी

दिलचस्प बात यह है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनास से राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. अतीत में राजस्थान में जो अधिक सेलिब्रिटी शादियाँ हुई हैं उनमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ-साथ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादियाँ भी शामिल हैं. इससे पहले, परिणीति और राघव चड्ढा ने दिल्ली में सगाई की थी. जोड़े के इस खास दिन पर प्रियंका चोपड़ा सहित परिवार और दोस्त मौजूद थे. इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने समारोह की स्वप्निल तस्वीरें शेयर कीं. परिणीति मनीष मल्होत्रा की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राघव चड्ढा ने पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहना था.