logo-image

टीवी अभिनेता पंकित ठक्कर अपनी भूमिका के लिए जॉनी डेप से प्रेरणा लेते हैं

टीवी अभिनेता पंकित ठक्कर अपनी भूमिका के लिए जॉनी डेप से प्रेरणा लेते हैं

Updated on: 07 Jul 2022, 04:45 PM

मुंबई:

बहुत प्यार करते हैं के अभिनेता पंकित ठक्कर का कहना है कि वह शो में अपनी भूमिका के लिए हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप से प्रेरणा लेते हैं।

पंकित कहते हैं, मैं हमेशा महान जॉनी डेप से एक संकेत लेता हूं क्योंकि पूरी दुनिया ने अभिनय उद्योग में उनके महान काम को देखा है। वह अपने द्वारा निभाए गए प्रत्येक चरित्र के साथ न्याय करने में कभी असफल नहीं होते हैं।

कभी सौतन कभी सहेली, दिल मिल गए और अन्य जैसे दैनिक धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता ने कहा, मैं शो में अपनी भूमिका निभाते हुए एक अभिनेता के रूप में उनके गुणों को विकसित करने की भी कोशिश करूंगा। फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन का कैप्टन जैक स्पैरो मेरा पसंदीदा किरदार है।

अपने चरित्र के बारे में अधिक बात करते हुए, वह विस्तार से बताते हैं, मेरा चरित्र उनके ²ष्टिकोण में बहुत सकारात्मक है और इसमें बहुत सारे हल्के क्षण हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से विश्वास है कि दर्शक चरित्र की भावनाओं और हास्य को महसूस करने में सक्षम होंगे और इससे जुड़ेंगे।

स्टार भारत पर प्रसारित होता है बहुत प्यार करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.