logo-image

पंखुड़ी अवस्थी गुड़ से मीठा इश्क में अपनी भूमिका के लिए ऐश्वर्या राय से थीं प्रेरित

पंखुड़ी अवस्थी गुड़ से मीठा इश्क में अपनी भूमिका के लिए ऐश्वर्या राय से थीं प्रेरित

Updated on: 07 Apr 2022, 07:05 PM

मुंबई:

गुड से मीठा इश्क की अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी शो में अपनी भूमिका के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रेरणा लेने की बात की।

पंखुड़ी का कहना है कि उन्होंने 1999 में आई फिल्म ताल में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार से काजू के किरदार को गढ़ा था।

अभिनेत्री ने बताया, शो का शीर्षक ट्रैक बहुत सुंदर है और ताल अपने आप में सर्वश्रेष्ठ है। जब शो में इस गाने पर डांस करने की बात आती है, तो सबसे पहले जो व्यक्ति दिमाग में आता है वह प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हैं। क्योंकि उनसे बेहतर इस गाने की कल्पना कोई नहीं कर सकता था।

खासकर जब शो गुड से मीठा इश्क के लिए मेरे हालिया फोटोशूट के दौरान मुझे अपने पहाड़ी लुक में पोज देने के संदर्भ में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर दिखाई गई थी। तो यह कहना कोई खिंचाव नहीं है कि मैंने उनसे काजू के लिए प्रेरणा ली। मुझे उम्मीद है कि मेरे किरदार को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा और लोग मेरे किरदार को पसंद करते रहेंगे।

फिल्म फार्म इंडिया द्वारा निर्मित यह शो जल्द ही दर्शकों को एक नई प्रेम कहानी से रूबरू कराएगा। अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी जहां एक हिल टूरिस्ट गाइड काजू की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं ईशान धवन फोटोग्राफर नील खुराना के रूप में नजर आएंगे और मीरा देवस्थले एक विशेष किरदार निभाएंगी, जिसमें वह एक मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति के रूप में नजर आएंगी।

पीलू विद्यार्थी, विशाल चौधरी, आम्रपाली गुप्ता और अनन्या खरे अन्य लोगों में शामिल हैं।

गुड़ से मीठा इश्क 18 अप्रैल से स्टार भारत पर शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.