logo-image

जानिए क्यों जाह्नवी कपूर ने कहा- पंकज त्रिपाठी की नजरों में मैं हूं चापलूस

जाह्नवी निर्माता दिनेश विजान की अगली फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी.

Updated on: 06 Apr 2019, 04:55 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मानती है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी उन्हें चापलूस मानते हैं. वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स' के एक एपिसोड में होस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया से बात करते हुए धड़क की अभिनेत्री ने कहा वह पंकज का बहुत सम्मान करती हैं.

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी ने एक पार्टी की घटना बताई जहां पंकज त्रिपाठी मटन पकाने और अभिनय में समानता निकाल रहे थे. जाह्नवी भी उनकी बातचीत में शामिल हो गईं.उन्होंने कहा, "सर, पर आप तो आइसक्रीम हो, आप सबको पसंद हो. मेरे यह कहने के तुरंत बाद उन्होंने मुझे देखा."

उन्होंने कहा, "उन्हें शायद लगता है कि मैं चापलूस हूं, लेकिन हां मुझे लगता है कि वह एक महान अभिनेता हैं और पंकज सर जैसा कोई नहीं है. मैं चुप नहीं रह सकी और उनके लिए अपना प्रेम व सम्मान व्यक्त कर दिया."

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी फिल्म निर्माता दिनेश विजान की फिल्म 'रूह-अफजा' तथा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी. वह भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी काम कर रही हैं.

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी निर्माता दिनेश विजान की अगली फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी. श्रीदेवी की बेटी फिल्म में दो किरदारों-रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी. दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

इसके अलावा जाह्नवी भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.उन्होंने बड़ी बहादुरी से दुश्मनों का सामना करते हुए जख्मी सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. उनके इस साहस के लिए गुंजन को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था. अगर तख्त (Takht)' के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)