logo-image

पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला कर रही हैं डेब्यू, इस फिल्म में आएंगी नजर

पंकज त्रिपाठी जल्द ही श्रीजीत मुखर्जी की डायरेक्टरियल फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा (Sherdil: The Pilibhit Saga) में नजर आएंगे

Updated on: 22 Jun 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने सिनेमाजगत में अपनी मेहनत और लगन से आज एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है कि हर कोई उनका फैन है. पंकज त्रिपाठी जल्द ही श्रीजीत मुखर्जी की डायरेक्टरियल फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा (Sherdil: The Pilibhit Saga) में नजर आएंगे जिसके प्रमोशन में वह इन दिनों बिजी हैं. लेकिन इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि इससे पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) डेब्यू करने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: Bhagyashree का छलका दर्द, बोलीं- मेरे पति को लोगों ने विलेन समझा...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

फिल्म में मृदुला कैमियो करती नजर आएंगी. मृदुला त्रिपाठी एक बंगालन का किरदार निभा रही हैं जो फिल्म में खास साड़ियां पहने हुए खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में नजर आएंगी. एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जब फिल्म के डायरेक्टर ने मृदुला से इस किरदार को लेकर बात की तो उन्होंने तुरंत ही हां कर दी थी. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि इस फिल्म में काम करने का मृदुला को पैसा नहीं मिला है. बता दें कि पंकज त्रिपाठी अक्सर ही पत्नी और बेटी संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.  वहीं जब पंकज त्रिपाठी से उनकी बेटी आशी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह अभी पढ़ाई कर रही है और भविष्य के बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि फिलहाल वो चाहते हैं कि उनकी बेटी लगन से पढ़ाई करे.