News Nation Logo

Pankaj Tripathi: अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे पंकज त्रिपाठी,जानें कब रिलीज होगी फिल्म

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 18 Nov 2022, 03:41:57 PM
पंकज त्रिपाठी और अटल बिहारी वाजपेयी

पंकज त्रिपाठी और अटल बिहारी वाजपेयी (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी हाल ही में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ''मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए'' अटल में उनकी भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता रवि जाधव करेंगे, जो लोकप्रिय मराठी फिल्मों जैसे नटरंग, बालक पालक, बालगंधर्व, टाइमपास आदि के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के ऐलान के बाद से दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित थे कि उनकी बायोपिक में वाजपेयी की भूमिका कौन निभाएगा. उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित, मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए - अटल के क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने की उम्मीद है. यह फिल्म उल्लेख एनपी की किताब द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स पर आधारित है. मेकर्स ने अभी तक फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा नहीं किया है. फैंस इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में और जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

पंकज त्रिपाठी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं. उन्होंने मीडिया के साथ एक बयान शेयर किया है. मिर्जापुर के अभिनेता ने कहा, “ऐसे मानवीय राजनेता को पर्दे पर चित्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है. वह सिर्फ एक राजनेता ही नहीं बल्कि उससे भी बढ़कर एक बेहतरीन लेखक और एक प्रसिद्ध कवि थे. 

ये भी पढ़ें-Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की पत्नी बनीं भूमि पेडनेकर, कियारा ने भी डाला तड़का

'अटलजी से बेहतर कुछ नहीं'

निर्देशक रवि जाधव ने यह भी कहा, "मेरे लिए एक निर्देशक के रूप में, अटलजी से बेहतर कोई कहानी नहीं हो सकती थी. सबसे बड़ी बात यह है कि पंकज त्रिपाठी जैसे बेहतरीन अभिनेता अटल जी की कहानी को पर्दे पर लाना है. मुझे आशा है कि मैं अटल जी को लेकर लोगों की उम्मीद पर खरा उतरूंगा.'' अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सह-संस्थापकों में से एक थे. वह पहली बार 1996 में भारत के प्रधान मंत्री बने लेकिन अन्य दलों से बहुमत मतों की कमी के कारण 13 दिनों के भीतर उन्हें इस्तीफा देना पड़ा.

 

First Published : 18 Nov 2022, 03:41:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.