logo-image

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से वोटर आईडी बनवाने की अपील की

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से वोटर आईडी बनवाने की अपील की

Updated on: 17 Dec 2021, 12:35 PM

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 83 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनको युवाओं को मतदाता के रूप में उनकी जिम्मेदारी के बारे में शिक्षित करने और उन्हें चुनाव में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बिहार के राज्य चिह्न् के रूप में चुना गया है।

अभिनेता ने बिना वोटर आईडी वाले सभी लोगों से आग्रह किया कि वे बिना देर किए अपना आईडी पंजीकृत कराएं।

पंकज ने कहा, जिस तरह एक फिल्म में हर चरित्र इसे एक स्वस्थ संबंध बनाने में मदद करता है, वैसे ही हर मतदाता का वोट शब्द के सही अर्थों में चुनाव को सफल बनाने के लिए मायने रखता है।

सरकार ने लोगों को वोटर आईडीएस प्राप्त करने के लिए कई प्रावधान किए हैं जैसे वोटर हेल्पलाइन ऐप और वोटर पोर्टल। यह अत्यधिक महत्वपूर्ण है कि हम सभी प्रत्येक वोट की शक्ति के महत्व को समझें। हमारे राज्य को बेहतर बनाने के लिए हर एक वोट मायने रखता है।

पंकज फिलहाल अक्षय कुमार के साथ ओएमजी 2 और सयानी गुप्ता और नीरज काबी के साथ श्रीजीत मुखर्जी की शेरदिल की शूटिंग कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.