logo-image
लोकसभा चुनाव

'पचांयत 3' की अम्मा जी का परिणीती चोपड़ा से है खास कनेक्शन, 12 साल पहले...

पंचायत सीजन 3 की अम्मा जी का एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा से है 12 साल पुराना कनेक्शन. एक सीन में एक्ट्रेस को कर दिया था किस.

Updated on: 03 Jun 2024, 07:07 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Amma Ji Connection: इन दिनों पंचायत का सीजन 3 सीरीज काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. सीजन 3 की कहानी और सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी एक छाप छोड़ दी है. पंचायत के इस सीजन में लीड किरदारों की चर्चा तो हो ही रही है, लेकिन इन सबके बीच जगमोहन की दादी अम्मा जी का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सीरीज में उनका रोल भले ही छोटा है लेकिन उनके रोल ने ऑडियंस का ध्यान खींच लिया. हर जगह अम्मा जी की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. लेकिन क्या आपको पता है अम्मा जी का एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा से खास कनेक्शन है. चलिए आपको बताते हैं...

परिणीती चोपड़ा को किया था किस

आभा शर्मा उर्फ अम्मा जी लखनऊ की रहने वाली है और पंचायत 3 (Panchayat Season 3) में वो पहली बार एक्टिंग नहीं कर रही हैं. उन्होंने साल 2012 में परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म इश्कजादे में भी काम किया था. फिल्म में आभा शर्मा ने एक्ट्रेस की दादी का किरदार निभाया था. फिल्म का सबसे चर्चित गाना 'झल्ला वल्ला' जिसमें गौहर खान से डांस किया है, उस गाने के दौरान अम्मा जी परिणीती को किस करती भी दिखाई देती हैं. उस सीन में अम्मा जी ने सफेद कलर की ड्रेस पहनी थी. इश्कजादे के अलावा आभा शर्मा को दास देव और शूटर जैसी फिल्मों में भी देखा गया है. बहुत ही कम लोग जानते हैं कि आभा शर्मा एक थियेटर आर्टिस्ट हैं और लंबे समय से फिल्मों में काम कर रही हैं. 

पंचायत 3 में अम्मा जी का रोल?

पंचायत सीजन 3 की बात करें तो इस सीरीज में आभा शर्मा (Abha Sharma) का नाम दमयंती देवी है. घर के लालच में वो अपने पोते और बहू को छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है और झोपड़ी में रहती है. अपने पोते और उसकी बीवी को सहूलियत देने के लिए वो झूठी कहानी गढ़ती है जिससे उन्हें परिवार को सरकारी आवास मिल जाए. उनके किरदार काफी शानदार रहा है. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन, डायलॉग डिलीवरी लोगों को काफी पसंद आई. उनका किरदार इमोशनल होने के साथ-साथ काफी हंसाने वाला रहा है.