News Nation Logo

कोविड-19 से ऐसे निपटें जो उदाहरण बने : पल्लवी जोशी ने की अपील

अभिनेत्री पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने देशवासियों को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरूक किया है.

News State | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 22 Mar 2020, 01:33:33 PM
Pallavi Joshi

कोरोना वायरस से लड़ने की अपील करती पल्लवी जोशी. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • पल्लवी जोशी ने कोरोना लायरस से लड़ने की दी सलाह.
  • कोरोना से खौफजदा पूरी दुनिया की नजर है भारत पर.
  • लड़कर ही दे सकेंगे भारत के सुपर पॉवर बनने के संकेत.

मुंबई:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर हर बॉलीवुड (Bollywood) सितारे अपने तरीके से लोगों से सुरक्षित रहने की गुजारिश कर रहे हैं. सभी स्टार्स ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं. वहीं सरकार भी कोविड 19 से निपटने के भरसक प्रयास कर रही है. इस बीच अभिनेत्री पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने देशवासियों को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरूक किया है. उन्होंने देश से अपील की है कि वे दुनिया के सामने कोविड-19 से इस तरह निपटने की कोशिश करें, जो उदाहरण बने.

यह भी पढ़ेंः मास्क लगाकर रवीना ने की ट्रेन के केबिन की सफाई, दिया प्रशंसकों को यह मैसेज

भारत पर दुनिया की नजर
एक इंटरव्यू में पल्लवी ने कहा, 'फिलहाल भारत पर पूरी दुनिया की नजर है. इनमें इटली और अमेरिका जैसे विश्व के प्रभावशाली देश शामिल हैं. इनमें चीन और ईरान भी हैं. वे सभी देख रहे हैं कि क्या भारत इतना सक्षम है कि वो अपने नागरिकों के जीवन, स्वास्थ्य को बचाने के साथ ही अर्थव्यवस्था को संभाल पाता है या नहीं. क्या विस्फोट (संकट) की संभावना को देखते हुए, एक देश के तौर पर हम बहुत स्मार्ट, मजबूत, दयालु और जिम्मेदार हैं कि इस आम दुश्मन से लड़ सकें? यह दुश्मन पूरी दुनिया में डर फैला रहा है. हमारे पास एक मौका है कि हम दुनिया को दिखा सकें कि हम युवा, और एकजुट देश हैं और हम इससे लड़ सकते हैं. अपना योगदान दें. सामाजिक दूरी बनाए रखें.'

यह भी पढ़ेंः कनिका कपूर इलाज में भी दिखा रही नखरे, SGPGI का हॉस्पिटल स्टाफ परेशान!

भारत में अब तक मरे पांच
भारत में एक तरफ कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं मौत का आंकड़ा भी धीरे-धीरे बढ़ने लगा है. मुंबई में कोरोना वायरस से पीड़ित 56 साल के एक शख्स की मौत हो गई. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 2 पहुंच गई है. देश में सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र में ही सामने आए हैं. यहां अब तक 74 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है. रविवार को कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 345 हो गई. लोगों को कोरोना वायरस के बचाने के लिए देश में रविवार की सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू शुरू हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील के बाद लोग घर में ही कैद हैं.

First Published : 22 Mar 2020, 01:33:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.