logo-image

Palak Tiwari:'तुम टाइगर के साथ क्या कर रही हो?' छोटे भाई को लेकर पलक तिवारी ने किया खुलासा

पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka bhai kisi ki Jaan)से डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 11 Apr 2023, 01:46 PM

मुंबई :

पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka bhai kisi ki Jaan)से डेब्यू करने वाली हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से हर जगह पलक तिवारी,  शहनाज गिल और राघव जुयाल के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं. इसी बीच ट्रेलर के लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने एक और जबरदस्त खुलासा किया है. इस बार ये खुलासा अफेयर, रिलेशनशिप को लेकर नहीं ब्लकि उनके भाई को लेकर हैं. जी हां पलक तिवारी ने इवेंट अपने भाई का एक प्यारा सा किस्सा शेयर किया है. ये बात और भी खास तब हो जाती है क्योंकि इसमें सलमान खान का नाम आ रहा है.

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनके 6 साल के भाई को उनके भाईजान के साथ काम करने पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली. एक्ट्रेस ने बताया,'' उनका छह साल का भाई रेयांश शोबिज को समझने के लिए बहुत छोटा है. उन्हें सलमान की पॉपुलैरिटी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है.  रेयांश के लिए वह टाइगर हैं, क्योंकि उन्हें एक्शन फिल्में पसंद हैं. इसलिए जब येंतम्मा गाना रिलीज हुआ तो उसने मुझसे पूछा, 'तुम टाइगर के साथ क्या कर रहे हो'? .पलक तिवारी ने आगे अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, भाई के इस रिएक्शन ने मुझे सबसे ज्यादा खुशी दी.  

'पूरी बकेट ही सलमान है'

जब पलक तिवारी (Palak Tiwari) से पूछा गया कि क्या सलमान के साथ काम करना उनकी बकेट लिस्ट से किसी एक चीज को हटाने जैसा है, तो उन्होंने कहा कि यह उनके लिए 'पूरी बकेट' है. उन्होंने कहा कि उनके साथ बैठना और ट्रेलर देखना और बड़े पर्दे पर खुद को उनके साथ देखना उनके लिए कितना रियल था.

ये भी पढ़ें-Salman Khan Death Threat: '30 तारीख को मार डालूंगा', रॉकी भाई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

8 साल की उम्र में पलक से मिले थे सलमान 

पलक (Palak Tiwari) की ये बात सुनकर सलमान (Salman Khan) मुस्कुरा दिए और उन्होंने पलक की मां और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) से जुड़ा किस्सा शेयर किया. सलमान ने बताया कि  उन्होंने (श्वेता तिवारी) के साथ काम किया है और तब पलक उनके साथ थी वह तब 8 साल की थी और  सलमान ने  उनसे पहली बार मिले था. सलमान ने आगे बताया, ''फिर मैंने उन्हें दूसरी फिल्म के लिए कॉल किया लेकिन बात नहीं बनी. फिर उन्होंने हमारे साथ अंतिम में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया और पर्दे के पीछे सब कुछ सीखा. वहीं से वह यह फिल्म करने आईं हैं.'' पलक तिवारी ने इससे पहले अपने पहले गाने 'बिजली' को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं थी.