logo-image

पलक तिवारी ने स्टाइलिश अंदाज से जीता फैंस का दिल

पलक तिवारी (Palak Tiwari) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. पलक भी अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 31 Dec 2021, 06:10 PM

highlights

  • पलक को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं
  • पलक अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं
  • पलक ने बिजली बिजली गाने से डेब्यू किया है

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज बिग बॉस के घर में धमाले मचाने वाली हैं. हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि वो न्यू ईयर बिग बॉस 15 के घर में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. तस्वीरों में पलक का ग्लैमरस लुक फैंस को पसंद आ रहा है. तस्वीरों को देखकर फैंस भी कह रहे हैं कि पलक ने तो अपने गाने की तरह सोशल मीडिया पर भी बिजली गिरा दी है.

यह भी पढ़ें: Video: Sara Ali Khan ने दिखाई अपने 2021 के हसीन पलों की एक झलक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

हार्डी संधु के साथ 'बिजली बिजली' गाने से धमाल मचा चुकीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) तस्वीरों में पर्पल कलर की शिमरी हॉल्टर नेक हाई स्लिट वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. पलक ने अपने लुक को वेवी हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पलक की इन तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

पलक तिवारी (Palak Tiwari) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. पलक भी अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पलक का नया गाना 'बिजली बिजली' बीते दिनों रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. पलक काफी समय से वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है.