logo-image

पलक तिवारी ने मां श्वेता संग डांस से गिराई 'Bijlee', जबरदस्त Video हो रहा वायरल

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ श्वेता की बॉन्ड‍िंग लोगों को काफी पसंद है.

Updated on: 10 Nov 2021, 12:43 PM

highlights

  • पलक तिवारी ने मां के साथ किया डांस
  • पलक ने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है
  • पलक के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया पर बिजली गिरा रही हैं. हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हार्डी संधू के साथ 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) से डेब्यू किया है जिसके बाद से पलक लगातार सुर्खियों में हैं. पलक के डेब्यू सॉन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पलक ने अपनी मां श्वेता के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें मां और बेटी की जोड़ी जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: जानलेवा हमले से शादी तक, इतनी बदल गईं मलाला यूसुफजई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

पलक तिवारी (Palak Tiwari) वीडियो में अपने ही सॉन्ग पर मां श्वेता तिवारी के साथ डांस कर रही हैं. वीडियो में श्वेता तिवारी ने वाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम कैरी की है वहीं, पलक तिवारी ने ब्राउन टॉप के साथ मैचिंग पैंट पहनी हुई है. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) का म्यूजिक वीडियो 30 अक्टूबर को रिलीज हुआ है जिसमें पलक तिवारी और हार्डी संधू की केमिस्ट्री कहर ढा रही है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन की लाडली हैं नातिन नव्या नवेली नंदा, Photo देख फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने कम समय में ही इंस्टाग्राम पर अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है. इंस्टाग्राम पर पलक को लाखों लोग फॉलो करते हैं और पलक भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों पलक ने ब्राउन रंग के इस स्ट्रेपलेस टॉप में तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी वायरल हुई थीं.

पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में पलक के साथ एक्टर विवेक ओबेरॉय, तनीषा मुखर्जी, मल्लिका शेरावत और शिविन नारंग नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं, फिल्म 14 जनवरी 2022 को मकर संक्रांति के खास मौके पर रिलीज हो रही है.