logo-image

Palak Tiwari Video: गोल्डन ड्रेस में एकदम बेबी डॉल लगीं पलक तिवारी, खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग

पलक तिवारी फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. पलक सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 11:07 AM

नई दिल्ली:

Palak Tiwari Video: पलक तिवारी बॉलीवुड की फैशनेबल जेन-जेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. खूबसूरत दिवा अपनी बोल्डनेस और फैशन स्टेटमेंट के लिए काफी पॉपुलर हो गई हैं. फिल्मों में आने से पहले ही पलक अपनी खूबसूरती और स्टाइल से काफी चर्चा में रहती थीं. अब उनकी एक झलक के लिए लोग इंतजार करते हैं. पलक के फैशनेबल लुक्स काफी वायरल होते हैं. किसी का भाई किसी की जान की खूबसूरत अभिनेत्री पलक तिवारी ने हाल ही में एक गोल्डन मिनी-ड्रेस पहनी थी जिसने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था. दीवा के इस ग्लैमरस लुक को हर कोई ताकता ही रह गया था. सोशल मीडिया पर पलक के कुछ क्लिप वायरल हो रहे हैं. सुनहरे रंग की सेक्सी मिनी ड्रेस में पलक तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पलक तिवारी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. खूबसूरत पलक ने हाल में नये फैशन गोल्स सेट कर दिए. उन्होंने एक बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना था जिसमें वो एकदम बेबी डॉल लग रही थीं. पलक तिवारी  शैंपेन-गोल्ड के रंग की मिनी-ड्रेस पहनकर आउटिंग पर निकली थीं. स्लीवलेस ड्रेस में शानदार प्लंजिंग नेकलाइन थी जो पलक के लुक को सुपर सेक्सी बना रही थी. खुले बालों में मिनिमल मेकअप के साथ पलक बला सी खूबसूरत लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Nitesh Tiwari Ramayana: अब जान्हवी कपूर बनेंगी रामायण की सीता, सई पल्लवी को किया रिप्लेस?

शर्ट ड्रेस में पलक ने यूनिक हाई हील्स कैरी किए और मिलियन डॉलर स्माइल से समा बांध दिया. दूसरी ओर, जेन-जेड एक्ट्रेस पलक ने अपने सेक्सी पहनावे को पूरा करने के लिए मैटलिक कंगन पहने थे. फैंस भी पलक के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें बार्बी डॉल तो कोई सोने की गुड़िया कह रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पलक के स्टाइलिश और बोल्ड लुक्स सामने आते हैं. पलक तिवारी ने साल 2017 में बॉलीवुड फिल्म क्विकी से शुरुआत की थी. इसके बाद वह फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर में नजर आईं. 2021 में हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली से पलक तिवारी को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. फिर उन्हें सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की में काम करने का मौका मिला था. वो वर्जिन ट्री में नजर आ चुकी हैं.  पलक को बचपन से ही डांस का काफी शौक था.  कम उम्र में ही वह एक्टिंग भी करने लगी थीं.