logo-image

Palak Muchhal: पलक मुच्छल का नया गाना 'जान लिया रे' आउट, दर्शकों ने इस तरह किया रिएक्ट

कुछ दिन पहले ही सिंगर मिथुन शर्मा के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधी हैं. वह अपने शादी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 11 Nov 2022, 07:19 PM

मुंबई:

 पलक मुच्छल (Palak Muchhal) आज एक जानी मानी सिंगर हैं. उन्होंने अपनी आवाज से  लाखों दिल में राज किया है, उनकी आवाज का जादू आशिकी 2 से लेकर कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. वहीं आज ही पलक का एक नया गाना, 'जान लिया रे' रिलीज हुआ है. गाने में उनका लुक बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है. अगर ये कहा जाए कि शादी के बाद उनकी खूबसूरती और बढ़ गई है तो ये कहना गलत नहीं होगा. गाने में देखा जा सकता है पलक ने लाल कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है, ये लुक उनपर खूब फब रहा है. 

सिंगर ने एक दिन पहले ही गाने का पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, उनकी प्यारी सी अवाज लोगों के दिल को छू रही है. इस गाने को भी हमेशा की तरह उनके फैंस ने बेहद पसंद किया है. वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया हैं. पलक ने अलग अलग आवाज में कई सारे गाने गाए हैं. वहीं पलक ने शादी के बाद मंगलसूत्र पहने हुए प्रिंटेड कुर्ते में अपनी पहली सेल्फी भी शेयर की थी. इस सेल्फी को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे थे.

सिंगर मिथुन शर्मा के साथ लिए फेरे

वहीं कुछ दिन पहले ही सिंगर मिथुन शर्मा के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधी हैं. वह अपने शादी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ये शादी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई हैं. मिथुन भी कई फिल्मों में गाने गा चुके हैं. कई कलाकार उनकी शादी में पहुंचे थें. मिथुन भी कई फिल्मों में गाने गा चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)