logo-image

'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम' ने दिखाई तेजी, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

पहले दिन पल पल दिल के पास ने 1.1-1.2 करोड़ कमाए जबकि 'द जोया फैक्टर' ने पहले दिन 65-70 लाख और 'प्रस्थानम' ने पहले दिन 75-80 लाख रुपए कमाए.

Updated on: 22 Sep 2019, 03:43 PM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को तीन बड़ी फिल्में सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर', संजय दत्त की 'प्रस्थानम' और सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' रिलीज हुई.

कमाई के मामले में तीनों ही फिल्मों ने खराब शुरुआत की. लेकिन करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार पहले दिन पल पल दिल के पास ने 1.1-1.2 करोड़ कमाए जबकि 'द जोया फैक्टर' ने पहले दिन 65-70 लाख और 'प्रस्थानम' ने पहले दिन 75-80 लाख रुपए कमाए.

अगर दूसरे दिन की कमाई के बारे में बात करें तो करण देओल की 'पल पल दिल के पास' ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 1.50 करोड़ कमाए. इस तरह से दो दिन में फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया.

संजय दत्त और जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मनीषा कोइराला समेत कई बड़े स्टार्स से सजी फिल्म प्रस्थानम ने दूसरे दिन 1 करोड़ कमाए. दो दिनों में फिल्म ने कुल 1.75 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर ने दूसरे दिन 85 लाख का बिजनेस किया जो कि उम्मीद से काफी कम है.फिलहाल फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही अपने कमाई में इजाफा करेगी.