logo-image

PAK मीडिया ने फिर की बड़ी गलती, हत्यारोपी आमिर खान की जगह बॉलीवुड के आमिर खान का दिखाया चेहरा; जानें कैसे

इस बार पाक मीडिया ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को लेकर ऐसी गलती की है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने फिर पाकिस्तानी मीडिया को आड़े हाथों ले लिया है और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 19 Apr 2020, 06:49 PM

नई दिल्ली:

अपनी गलती की वजह से एक बार फिर पाकिस्तानी मीडिया सुर्खियों में आ गया है. इस बार पाक मीडिया ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) को लेकर ऐसी गलती की है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने फिर पाकिस्तानी मीडिया को आड़े हाथों ले लिया है और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने हत्यारे के रूप में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को दिखा दिया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ेंःकेंद्र सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस ने PM मोदी का किया धन्यवाद, प्रिय प्रधानमंत्री देर आए, दुरुस्त आए...

दरअसल, हाल में पाकिस्तान की एक अदालत ने 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की के आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर मामले में रिहा कर दिया. इस दौरान एक चैनल ने खबर ब्रेक करते हुए मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की के आमिर खान की जगह बॉलीवुड के आमिर खान की तस्वीर लगा दी. इसके बाद इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

एक बार फिर पाकिस्तानी मीडिया चैनल अपनी इस गलती पर मजाक बन गया है. हर कोई व्यक्ति चैनल का मजाक उड़ा रहा है. हालांकि, कुछ ही देर में चैनल ने अपनी गलती को सुधार लिया, लेकिन इस बड़ी गलती की वजह से चैनल के स्क्रीनशॉट्स पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. आमिर खान की फोटो संग चलाई गई ब्रेकिंग पर लोग लगातार चैनल का मजाक बना रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः3 मई के बाद भी ट्रेन या विमान में सफर नहीं कर सकेंगे यात्री, मोदी सरकार ने नहीं किया कोई निर्णय

हालांकि, अभी तक इस मामले में आमिर खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अगर हम बात करें वर्कफ्रंट की तो आमिर खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान दिखाई देंगी. कोरोना वायरस के चलते उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट कुछ दिनों के लिए टाल गई है.