logo-image

पाकिस्तान की एक्ट्रेस सबा कमर ने नागिन गाने पर किया डांस, देखें Video Viral

आपने इंडियन सिंगर आस्था गिल और अकाशा के गाने नागिन को तो सुना ही होगा. ये गाना जबसे रिलीज हुआ है लोगों के बीच धूम मचाया हुआ है.

Updated on: 04 Mar 2020, 11:56 PM

नई दिल्ली:

आपने इंडियन सिंगर आस्था गिल और अकाशा के गाने नागिन को तो सुना ही होगा. ये गाना जबसे रिलीज हुआ है लोगों के बीच धूम मचाया हुआ है. अब लगता है कि पाकिस्तान की एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) भी इस गाने की दीवानी हो गई हैं. ये डांस देखकर आप भी झूमने के लिए मजबूर हो जाएंगे. 

यह भी पढे़ंः Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के लोगों को बड़ी राहत, Social Media साइट्स पर लगा प्रतिबंध खत्म; जानें वजह

सबा नागिन बनीं

एक्ट्रेस सबा कमर का इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सबा कमर वीडियो में अपनी गाड़ी में बैठी हैं और नागिन गाना चल रहा है. इस पर वे बैठे-बैठे डांस कर रही हैं. सबा इस्तांबुल में ट्रैवल कर रही हैं और कार में एन्जॉय करते हुए उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं.

नागिन डांस के अलावा सबा कमर को अब सिंगर गैरी संधू के हौली हौली गाने पर भी डांस करते देखा जा सकता है. ये गाना अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे... में भी लिया गया था. सबा कमर के साथ उनकी दोस्त और पीआर एग्जीक्यूटिव मिशल चीमा हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान की एक्ट्रेस नीलम मुनीर का भी एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में मेरे रश्के कमर गाने पर वह डांस कर रही थीं.

अगर सबा कमर की बात करें तो वे पिछले दिनों एक फोटो शूट के कारण विवादों में बनी हुई थीं. खबर है कि सबा फिल्म कम्बख्त में काम कर रही हैं. वहीं, उन्हें पिछली बार लाहौर से आगे नाम की फिल्म में देखा गया था. आपको याद दिला दें कि 2017 में सबा कमर ने इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.