logo-image
लोकसभा चुनाव

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा यूथ को बर्बाद कर रहीं हैं 'सुलतान' की फिल्में

पाकिस्तानी एक्ट्रेस रबी पीरजादा का सलमान खान को लेकर बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान की फिल्में पाकिस्तान के यूथ को खराब कर रही हैं।

Updated on: 03 Mar 2017, 01:48 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान को लेकर अक्सर कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है। इन दिनों बॉलीवुड के 'सुलतान' सलमान खान आजकल पाकिस्तानी हिरोईनों के निशाने पर आ गये हैं। पहले पाकिस्तान की एक्ट्रेस सब कमर ने सलमान को बुरा भला कहा, अब पाकिस्तान की एक और अदाकारा ने सलमान पर बयान दिया है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस रबी पीरजादा का सलमान खान को लेकर बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान की फिल्में पाकिस्तान के यूथ को खराब कर रही हैं।

 

रबी पीरजादा ने सलमान खान को आड़े हाथों लिया और कहा, 'बॉलीवुड में हर दूसरी फिल्म क्राइम और इसी तरह की सीन्स से भरी हुई है, खासकर सलमान खान की फिल्में। मेरा सवाल ये है कि आखिर वहां के लोग युवाओं को क्या सिखा रहे हैं? ऐसा लगता है जैसे वो क्राइम को ही बढ़ावा दे रहे हैं।'

यह भी पढ़ें- 'सरकार 3' में जैकी श्रॉफ तो क्यों रामगोपाल वर्मा ने टाईगर श्रॉफ को कहा Gay!

पाकिस्तानी दैनिक 'डेली द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की खबर के मुताबिक रबी पीरजादा ने कहा कि पाक के दर्शक स्थानीय सिनेमा से ज्यादा भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं। बॉलीवुड की फिल्मों को ज्यादा तरजीह देते हैं जिसकी वजह से पाकिस्तानी सिनेमा पर बुरा असर पड़ा है।

इसके पहले पाकिस्तानी हिरोइन सबा कमर ने भी सलमान खान सहित अन्य बॉलीवुड कलाकारों पर भी निशाना साधा था। सबा का कहना था कि सलमान छिछोरे हैं। उन्हें डांस भी नहीं आता। फैन्स मानते हैं कि यह पूरा घटनाक्रम महज पब्लिसिटी से ज्यादा कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें- करीना कपूर खान बोलीं, मेरे बेटे का नाम सिर्फ 'तैमूर अली खान', नाम बदलने की अफवाह गलत