logo-image

Pakistani एक्ट्रेस ने की शाहरुख की तारीफ, नेता ने कहा - बेशर्म और चापलूस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान का नाम लिया तो वहां के नेताओं को मिर्ची लग गई.

Updated on: 22 Mar 2023, 08:11 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान का नाम लिया तो वहां के नेताओं को मिर्ची लग गई. माहिरा ने बातों बातों में शाहरुख का ऐसा जिक्र किया कि उससे राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मच गई. उनके बयान के बाद पाकिस्तानी सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान एक्ट्रेस को बुरा भला कह रहे हैं. अपने बयानों के लिए वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं. सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अफनान ने यहां तक कह दिया कि माहिरा को मेंटल प्रॉब्लम है.

कैसे आया शाहरुख खान का नाम?

माहिरा खान आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. यहां उनके पूछा गया कि देश की 2-3 सियासी पार्टियों में से आप किसकी तरफ हैं? तो माहिरा बड़े ही शातिर तरीके से शाहरुख को बीच में ले आईं. उन्होंने कहा, एक फिल्म आई है पठान. मैं उसी की तरफ हूं. बता दें कि माहिरा ने इशारों-इशारों में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई का नाम लिया. इसी वजह से अफनान ने माहिरा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

माहिरा को कहा बेशर्म

अफनान ने अपने ट्वीट में लिखा, माहिरा खान को मेंटल प्रॉब्लम है और अनवर मकसूद अपनी जिंदगी के इस हिस्से में आकर नशे में हैं. इन दोनों ही बेशर्म किरदारों को पब्लिक की दुआएं मिल रही हैं. माहिरा खान पर तो किताब लिखी जा सकती है. अफनान ने कहा कि माहिरा पैसों के भारतीय एक्टर्स की चापलूसी करती है. 

शाहरुख और रणबीर से है दोस्ती

माहिरा खान साल 2017 में आई रईस में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं. किंग खान के साथ उनके जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ भी उनका अच्छा दोस्ताना रहा है. इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. दोनों लंदन की एक सड़क सिगरेट पीते दिखे थे.