logo-image

Mahira Khan Marriage: माहिरा खान ने दूसरी बार रचाई शादी, एक्ट्रेस को देख दूल्हे के आंख में आए आंसू

माहिरा खान ने पेस्टल लहंगा पहना था. उन्होंने मैचिंग डायमंड की ज्वेलरी से इसे पेयर किया. इस लुक में वो बहुत प्यारी लग रही हैं.

Updated on: 02 Oct 2023, 11:20 AM

नई दिल्ली:

रईस और हमसफर में अपने किरदारों के लिए मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा (Pakistani Actress) माहिरा खान (Mahira Khan) दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं. अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं. माहिरा (Mahira Khan Marriage) ने बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की. माहिरा के मैनेजर अनुषाय तल्हा खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें माहिरा सलीम की ओर घूंघट ओढ़े चलती दिखाई दी हैं. क्लिप में दूल्हे को अपने आंसू पोंछते देखा गया. सलीम भी उनकी ओर बढ़े और उनका घूंघट उठा दिया. भावुक सलीम ने माहिरा का माथा चूमा और उन्हें गले लगा लिया. दुल्हन को भी सलीम को बांहों में भरते हुए भावुक होते देखा गया.

माहिरा ने शादी में क्या पहना?

अपने खास दिन के लिए माहिरा ने घूंघट के साथ पेस्टल लहंगा पहना था. उन्होंने मैचिंग डायमंड की ज्वेलरी से इसे पेयर किया. इस लुक में वो बहुत प्यारी लग रही हैं. ब्लैक शेरवानी और ब्लू पगड़ी में नजर आए. दोनों ने पाकिस्तान के मुरी में एक आउटडोर समारोह में शादी की. माहिरा ने कुछ समया पहले एक एक इंटरव्यू के दौरान समीना पीरजादा से बात करते हुए सलीम के साथ डेटिंग की पुष्टि की थी. 2022 में जब माहिरा से पूछा गया कि क्या वह प्यार में हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए सिर हिलाया. माहिरा ने कहा था, "हां, मुझे लगता है कि मैं प्यार में हूं. मुझे नहीं पता, मैं इसे लेकर बहुत शर्मीली हूं." उन्होंने यह भी पुष्टि की थी कि वह इंडस्ट्री से नहीं थे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niche Lifestyle (@nichelifestyle)

2015 में हुआ था एक्स हसबैंड से तलाक

साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा,  मुझे उम्मीद है कि इससे शादी पर पुनर्विचार करने वाली महिला को उम्मीद मिलेगी." एक फैन ने कमेंट किया, "ओह, उन्हें बधाई. अल्लाह उन्हें उनके पति के साथ एक खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी का आशीर्वाद दे. "एक व्यक्ति ने लिखा, "यह बहुत सुंदर है. आशा है कि दोनों खुश रहे." "ओह, दूल्हा रो रहा है. ऐसे आदमी अब भी मौजूद हैं'' माहिरा की पहली शादी 2007 में डायरेक्टर बताए जाने वाले अली अक्सार से हुई थी. लेकिन किसी विवाद के चलते 2015 में इनका तलाक हो गया.