logo-image

पाकिस्तान की नीच हरकत, अभिनंदन पर बना रहा है कॉमेडी फिल्म

पाकिस्तानी फिल्म के इस कहानी को खलील उर कमर लिखेंगे

Updated on: 30 Aug 2019, 04:28 PM

नई दिल्ली:

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने खुलासा किया था कि वह बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे. एक्टर ने अनाउंस किया था कि उनके इस फिल्म का नाम बालाकोट होगा. जिसकी कहानी एयर स्ट्राइक और भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान पर बेस्ड होगी.

अब जबकि बॉलीवुड ने अभिनंदन पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है. तो वहीं पाकिस्तान भी अभिनंदन पर मूवी बनाने की बात कर रहा है लेकिन कॉमेडी. जिसकी पूरी कहानी पाकिस्तानी आर्मी द्वारा अभिनंदन से बातचीत पर बेस्ड होगी.

पाकिस्तानी फिल्म के इस कहानी को खलील उर कमर लिखेंगे. IAF पायलट अभिनंदन पर बनी इस फिल्म का नाम अभिनंदन कम ऑन होगा. अभिनंदन का किरदार शमूम अब्बासी निभाएंगे. फिल्म अगले साल 27 फरवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया ने शेयर किया रानू मंडल का एक और गाना, देखें VIDEO

बता दें कि बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों की भारतीय सीमा में घुसपैठ का मुंहतोड़ जवाब देने वाली भारतीय लड़ाकू विमान की टुकड़ी के सदस्य विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान का एक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था. हालांकि इस फेर में उनका मिग 21 दुर्घटनाग्रस्त हो गया और वह पाकिस्तान सीमा में जा गिरे थे. इसके बाद उन्हें बंदी बना लिया गया था, लेकिन भारतीय कूटनीतिक दबाव के आगे उन्हें रिहा कर दिया गया था.