logo-image

पद्मिनी कोल्हापुरी: ये गलियां ये चौबारा के नए वर्जन पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार

पद्मिनी कोल्हापुरी: ये गलियां ये चौबारा के नए वर्जन पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार

Updated on: 01 Dec 2021, 11:50 AM

मुंबई:

दिल बेकरार से वापसी करने के बाद, अनुभवी अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने प्रतिष्ठित गीत ये गलियां ये चौबारा का नया वर्जन गाया है।

इस गाने में बचपन से युवा लड़की की शादी के दिन तक आदर्श मां-बेटी के बंधन को दर्शाती एक एक प्यारी छवि देखने को मिलती है।

उसी पर बोलते हुए, पद्मिनी कहती हैं कि अपनी बेटी की शादी के समय एक माँ जो भावनाओं से गुजरती है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। खुशी से लेकर दुख तक खालीपन की भावना तक, एक समय में बहुत सी चीजें महसूस होती हैं। ये गलियां ये चौबारा उन सभी भावनाओं का प्रतिपादन है।

मूल रूप से लता मंगेशकर द्वारा गाया गया गीत पद्मिनी की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म प्रेम रोग का है, जिसे राज कपूर ने निर्देशित किया था।

प्रतिष्ठित ट्रैक पर काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री कहती हैं कि एक ही गीत को गाना एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की तरह था और जिस तरह से इसे आकार दिया गया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है। लता जी द्वारा गाए गए गाने को आवाज दी गई है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक वीडियो पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

गाने का फिर से बनाया गया संस्करण सारेगामा और धमाका रिकॉर्डस द्वारा प्रस्तुत किया गया है और 6 दिसंबर को प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.