News Nation Logo
Banner

'पद्मावती' की रिलीज को लेकर उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी

बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 15 Nov 2017, 08:23:18 PM
'पद्मावती' की रिलीज को लेकर उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी

नई दिल्ली:  

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' शुरू से ही विवादों के घेरे में है। इस दौरान पूरा बॉलीवुड 'पद्मावती' के समर्थन में उतर आया है। अभिनेत्री विद्या बालन, अर्जुन कपूर और अरशद वारसी ने दीपिका पादुकोण की फिल्म का समर्थन किया है। 

इसे देखते हुए उत्तर प्रदेश में 'पद्मावती' फिल्म की रिलीज को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

इस संबंध में प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार का कहना है कि फिल्म रिलीज को लेकर पुलिस की तैयारी पुख्ता है।

बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर बुधवार को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में बैठक हुई, जिसमें सुरक्षा को लेकर तमाम रणनीतियों पर विचार किया गया।

और पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद: संजय लीला भंसाली को मिली पुलिस सुरक्षा

हंसल मेहता ने भंसाली की फिल्म का किया समर्थन

वहीं फिल्म पर गहराते विवाद को देखते हुए पूरा बॉलीवुड एक हो गया है। फिल्मकार हंसल मेहता ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन करते हुए कहा कि जो लोग फिल्म को देखे बिना नाजारगी जता रहे हैं, वे अज्ञानी हैं।

मेहता ने मंगलवार को अपनी अगली वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' के प्रमोशन के दौरान कहा, 'प्रश्न और बहस करना महत्वपूर्ण है, लेकिन बहस स्वस्थ होनी चाहिए। भारतीय संस्कृति के तथाकथित रखवालों को भारतीय संस्कृति और इतिहास के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह जानकारी समझ से पैदा होती है ना कि इस तरह की अज्ञानता से।'

मेहता ने कहा, 'लोगों को किसी प्रोजेक्ट का विरोध करने से पहले उसे देख लेना चाहिए। 'पद्मावती' का जो लोग विरोध कर रहे है, क्या उन्होंने वह फिल्म देखी? मैं उनसे बात करना चाहता हूं जिन्होंने फिल्म देखी है..अगर वे बिना फिल्म देखे उग्र हैं तो यह अज्ञानता है।'

मेहता 2016 में अपनी फिल्म 'अलीगढ़' की रिलीज के दौरान भी विवादों से घिरे थे। फिल्म एक प्रोफेसर के वास्तविक जीवन पर आधारित थी। इससे पहले विद्या बालन, अरशद वारसी, अर्जुन कपूर भी फिल्म का समर्थन कर चुके हैं। 

और पढ़ें: कमल हासन ने एनटीआर अवार्ड जीतने पर सुपरस्टार रजनीकांत को दी बधाई

आईएएनएस इनपुट

First Published : 15 Nov 2017, 08:21:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.