logo-image

एक बार फिर टॉपलेस (Topless) हुई पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi), शेयर की Bathtub Photo

पद्मा की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. अब तक इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टा पर उनके 612k फॉलोवर्स हैं.

Updated on: 26 Nov 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

भारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) इनदिनों अपने बोल्ड तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी एक बोल्ड तस्वीर जिसमें वह टॉपलेस (Padma Lakshmi Topless Photo) होकर बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं. अपनी इस बोल्ड फोटो को पद्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बाथटब में टॉपलेस नजर आ रही पद्मा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'जब आप रोड पर लगातार 6 महीनों तक रहो और फिर तुम्हें खुद के लिए सिर्फ 1 मिनट ही मिले। #tbt #selfcare #treatyourself #deepsigh'

फिलहाल पद्मा की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. अब तक इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टा पर उनके 612k फॉलोवर्स हैं. महज 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

When the sun goes down at 4pm 🌚 (📷: @diegouchitel) #throwback

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

साल 2003 में पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने फिल्म 'बूम' (Boom) से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की भी यह डेब्यू फिल्म थी.

साल 2004 में पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने न्यूयॉर्क में उपन्यासकार सलमान रुश्दी (Salman Rushdie) के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. दोनों की मुलाकात 1999 में हुई थी. शादी के वक्त सलमान रुश्दी 51 साल के थे और अपनी तीसरी पत्नी के साथ तलाक लिया था जबकि लक्ष्मी उस वक्त केवल 28 साल की थीं.

View this post on Instagram

It’s still summer, damnit. 🌞

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

सलमान रुश्दी और पद्मा की शादी सफल नहीं रह पाई. सुपरमॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ पद्मलक्ष्मी एक मां भी हैं. पद्मालक्ष्मी की कृष्णा नाम की एक बेटी है. पद्मा को यह बेटी वेंचर केपिटलिस्टस एडम डेल से है.