logo-image

शाहरुख खान के बर्थडे पार्टी में आर्यन खान के साथ ओर्री ने दिया पोज, देखें Pics

सोशल मीडिया पर फैन पेजों द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में ओरहान अवत्रामणि यानी ओर्री और आर्यन खान एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Nov 2023, 11:42 PM

नई दिल्ली:

2 नवंबर को शाहरुख खान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया, जिसके लिए किंग खान ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. जश्न की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. लेकिन पार्टी से किंग खान के बेटे की तस्वीर नजर नहीं आ रही थी. नेटिजन्स भी कमेंट कर पूछ रहे थे कि पार्टी में आर्यन खान कहां हैं. बेशक, इसमें सुपरस्टार का बेटा आर्यन खान भी शामिल थे. सोशल मीडिया पर फैन पेजों द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में ओरहान अवत्रामणि यानी ओर्री और आर्यन खान एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

ओरहान अवत्रामानी के साथ दिखें आर्यन खान 

इंटरनेट सेंसेशन ओर्री, जिनका पूरा नाम ओरहान अवत्रामानी है. तस्वीर में हम देख सकते हैं कि आर्यन खान ऑल-ब्लैक जैकेट और पैंट में बेहद खूबसूरत लग रहे है. ओरी को चमकदार लाल पोशाक में देखा गया. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, मुसीबत दोगुनी, आकर्षण दोगुना, आर्यन और ओरी एक अनबीटेबल पीयर बनते हैं. काले रंग में आर्यन और लाल रंग में ओरी के साथ में बहुत प्यारे और हैंडसम लग रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan khan fanpage (@aryankhan_supremacy)

ओरहान अवत्रामानी ने कई सेलेब्स के साथ पोज दिए

वीकेंड में, ओरहान अवत्रामानी ने शाहरुख के जन्मदिन की रात से कुछ तस्वीरें साझा कीं. जिसमें शाहरुख खान की 'पठान' स्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर स्टार गेस्ट लिस्ट में शामिल थे. हाल ही में अन्नया पांडे और सारा अली खान ने कॉफी विद करण शो में हिस्सा लिया था. इस दौरान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से ओरहान अवत्रामानी यानी ओ्र्री के बारे में बातचीत की, जिसमें अन्नया पांडे ने बताया कि वह बहुत अच्छी दोस्त हैं और काफी क्रिएटिव पर्सनालिटी की हैं.

अन्नया और सारा ने ओरहान के तारीफ में की बात

अन्नया पांडे ने आगे कहा वह किसी भी चीज को बहुत क्रिएटिव ढंग से करते हैं, मुझे जब भी जरूरत पड़ती है वह हमेशा हेल्प करते है. करण ने सारा से ओर्री की पहचान के बारे में पूछा और हर कोई जानना चाहता है कि वह वास्तव में कौन है. उन्होंने कहा, ओरी कौन है, दुनिया जानना चाहती है? इस पर सारा ने जवाब देते हुए कहा कि वह काफी वर्सटाइल हैं. उनके पास विभिन्न स्किल हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा, वह कई चीजों में माहिर इंसान हैं, वह वाकई मजाकिया इंसान हैं.