logo-image

Orhan Awatramani's Halloween party: स्टार किड्स के लुक ने खींचा सभी का ध्यान

बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टियां जगजाहिर हैं. अभी दिवाली पार्टियां खत्म भी नहीं हुई थी कि सोशल मीडिया पर बी-टाउन के यंग जेनरेशन हैलोवीन पार्टी (Orhan Awatramani's Halloween Party) करने निकल पड़े. दरअसल, ये पार्टी ओरहान अवत्रामणि ने दी थी.

Updated on: 30 Oct 2022, 08:15 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टियां जगजाहिर हैं. अभी दिवाली पार्टियां खत्म भी नहीं हुई थी कि सोशल मीडिया पर बी-टाउन के यंग जेनरेशन हैलोवीन पार्टी (Orhan Awatramani's Halloween Party) करने निकल पड़े. दरअसल, ये पार्टी ओरहान अवत्रामणि ने दी थी, जिसमें बॉलीवुड के स्टार किड्स (Bollywood Star Kids) डिफरेंट- डिफरेंट लुक में पहुंचे थे. सभी का लुक काफी चौंकाने वाला था. पार्टी में आर्यन खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, शनाया कपूर और कई स्टार किड्स ने धूम मचा दी थी. इसके साथ ही नव्या नवेली नंदा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर के लुक ने सभी का दिल जीत लिया था. पार्टी काफी शानदार थी वो स्टार किड्स के चेहरे की चमक को देखकर पता लगाया जा सकता है. 

यह भी जानिए -   Kolkata Schedule : अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका संग दिया ऐसा पोज, वायरल हुई तस्वीरें

आपको बता दें कि स्टार किड्स के लुक लगातार चर्चा में हैं. अब लुक पर बात की जा रही है तो आर्यन (Aryan Khan) को एक राकीश अवतार में देखा गया था, उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेसअप कर रखा था. इसके साथ ही आंखों में उन्होंने खूब सारा काजल रखा था, जो लाखों हसिनाओं को घायल करने के लिए काफी था. आर्यन भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं है. एक्टर को कुछ लोग उनके शानदार अंदाज के लिए भी पसंद करते हैं. वहीं दूसरी ओर अहान शेट्टी  सुपर सैनिक अवतार में नजर आए थे, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) ने एक डिज्नी राजकुमारी का लुक लिया था, जो अलादीन की जैस्मीन से काफी मिलती-जुलती थी. साथ ही अनन्या, शनाया और सारा भी अपने क्रिएटिव बेस्ट पर थीं. ओरहान अवत्रामणि की बात करें तो वो न्यासा देवगन और जाह्नवी कपूर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)