logo-image

Arjun Kapoor Post: एक बार फिर अर्जुन कपूर पर टूटा दुखों का पहाड़, भावुक होकर शेयर किया पोस्ट

अर्जुन कपूर के पालतू कुत्ते मैक्सिमस की मौत हो गई और एक्टर का दिल टूट गया. गुरुवार को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाफैम से यह खबर साझा की. यह अभिनेता और उनकी बहन अंशुला कपूर दोनों के लिए बेहद दुख की घड़ी है.

Updated on: 15 Sep 2023, 11:28 AM

New Delhi:

Arjun Kapoor Post: अर्जुन कपूर के पालतू कुत्ते मैक्सिमस की मौत हो गई और एक्टर का दिल टूट गया. गुरुवार को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाफैम से यह खबर साझा की. यह अभिनेता और उनकी बहन अंशुला कपूर दोनों के लिए बेहद दुख की घड़ी है. स्टार ने अपने पेट डॉग के साथ कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की है और उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. 

अर्जुन कपूर के पेट डॉग मैक्सिमस का हुआ निधन 
अर्जुन ने मैक्सिमस की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. पहली तस्वीर में अर्जुन को मैक्सिमस के साथ बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है. अगली फोटो में अर्जुन की बहन अंशुला कपूर को अपने पालतू कुत्ते के साथ कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. अर्जुन ने मैक्सिमस के कुछ अजीब पल भी शेयर किए. एक वीडियो में, अर्जुन को अपने पालतू जानवर से कहते हुए सुना जा सकता है, "दीदी (अंशुला) को नमस्ते कहो, कुछ भावना दिखाओ." इसके साथ अर्जुन ने अपने नुकसान की भावना को व्यक्त करने के लिए एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने लिखा, ''दुनिया का सबसे अच्छा लड़का... मेरा मैक्सिमस... सबसे दयालु, सबसे प्यारा, सबसे बहादुर, सबसे गर्म, सबसे अच्छा... मुझे तुम्हारी याद आती है मेरा बच्चा... हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा. ..मुझे नफरत है कि तुम्हें अंश और मुझसे इस तरह अचानक छीन लिया गया कि मुझे नहीं पता कि घर पर कैसे बैठना है और तुम्हारे आसपास कैसे रहना है...मौत हमारे साथ कई बार क्रूर रही है और इस बार भी कुछ अलग नहीं लग रहा है... अच्छे और बुरे दोनों दिनों में आपने मुझे @अंशुलाकापूर और मुझे जो खुशी दी, उसके लिए धन्यवाद... मुझे आशा है कि आप चॉकलेट खाएंगे और माँ हमारा ध्यान रखेंगे... अपना ख्याल रखें मेरे दोस्त, आराम से सोएं, आराम से सोएं और अब अपने सभी व्यंजनों का आनंद लें... मैं तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगा मेरे Maxxxxuuu..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

पोस्ट पर स्टार्स के रिएक्शन 
अर्जुन की पोस्ट पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं. टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने इमोजी शेयर किए. रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, 'ओह नहीं..' कृति खरबंदा ने लिखा, "तुम्हारे नुकसान के लिए बहुत खेद है अर्जुन. तुम्हें प्यार भेज रही हूं!" अथिया शेट्टी, तारा सुतारिया ने भी अर्जुन की पोस्ट पर इमोजी शेयर किए.

अर्जुन कपूर का वर्क फ्रंट
इस बीच, अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म कुत्ते में नजर आए थे. वह अगली बार भूमि पेडनेकर के साथ 'द लेडी किलर' में अभिनय करेंगे. वह भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ भी जल्द ही एक प्रोजोक्ट में दिखाई देंगे.