logo-image
लोकसभा चुनाव

Kajal Agarwal Birthday: बहुत लेविस लाइफ जीती हैं काजल अग्रवाल, फिल्मों के अलाव करती हैं ये काम, जानें नेटवर्थ 

Kajal Agarwal Birthday; साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक काजल अग्रवाल 19 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के इस खास दिन पर आपको बताते हैं कि वह कितनी आलीशान जिंदगी जीती हैं.

Updated on: 18 Jun 2024, 10:59 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक काजल अग्रवाल आज 19 जून को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. काजल अग्रवाल को साउथ की सुपरहिट तेलुगु फैंटेसी ड्रामा मगधीरा से प्रसिद्धि मिली थी, इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार राम चरण भी थे. जिसके बाद उन्होंने एक बढ़कर एक फिल्में दी है, काजल ने बॉलीवुड में साल 2004 में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से अपने डेब्यू किया था. जिसके बाद वह नहीं रुकीं और सिंघम जैसी हिट फिल्म दी. 19 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आइए जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें.

बहुत लेविस लाइफ जीती हैं काजल अग्रवाल 

जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस के पास 83 करोड़ रुपये की बड़ी नेटवर्थ है, जिसे बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस और ज्यादा काम कर रही हैं. अभिनेत्री अपने पति गौतम किचलू के साथ होम डेकोर का व्यवसाय भी चलाती हैं. इसके अलावा अग्रवाल फ़िल्में और ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती हैं. सिंघम अभिनेत्री अपनी विशाल नेटवर्थ में करोड़ों रुपए की मालकिन हैं.  काजल अग्रवाल ने साल 2022 में एक गौतम किचलू से शादी की, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. जिसके बाद वह दक्षिण मुंबई में एक आलीशान घर में शिफ्ट हो गई.

फिल्मों के अलावा करती हैं कई सारे काम

जानकारी के अनुसार, हर महीने लगभग 50 लाख रुपये कमाती हैं, उनके गैरेज में महंगी गाड़ियों का एक बेड़ा है. ऑटोबिज के अनुसार, अभिनेत्री के पास रेंज रोवर स्पोर्ट्स है जिसकी कीमत लगभग 1.64 करोड़ रुपये है और यह 1.84 करोड़ रुपये तक जा सकती है, एक ऑडी A4 जिसकी कीमत 50.99 लाख रुपये है और एक शानदार स्कोडा ऑक्टेविया है. काजल साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है. काजल अग्रवाल का सालाना आय 6 करोड़ रुपये है.

कई लक्जरी ब्रांडों का करती हैं प्रचार

एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए पर प्रोजेक्ट 1.5 - 4 करोड़ रुपये लेती हैं. मारी अभिनेत्री लक्स, ब्रू, सैमसंग, डाबर, पैनासोनिक और कई अन्य जैसे लक्जरी ब्रांडों का भी प्रचार करती हैं, और प्रति ब्रांड 1 - 2 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं. अपनी शादी के कुछ महीनों बाद, अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने किचड नाम से अपना खुद का होम डेकोर लेबल लॉन्च किया है.