logo-image

Shahid Kapoor 20 Year In Bollwood : इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर का छलका दर्द, कही ये बात

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बॉलीवुड में 20 साल पूरे हो गए हैं, जिसकी बधाई उन्हें हर कोई दे रहा है.

Updated on: 04 Jun 2023, 04:42 PM

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में एक्टर को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए हैं, जिसकी बधाई उन्हें हर कोई दे रहा है. शाहिद ने 2003 में केन घोष की फिल्म 'इश्क विश्क' से डेब्यू किया था. फिल्म में अमृता राव, शहनाज ट्रेजरीवाला और विशाल मल्होत्रा ​​​​ने अहम भूमिका निभाई थी. शाहिद की एक्टिंग और उनके गुड लुक ने फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ने में उनकी मदद की, जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. शाहिद ने हाल ही में शेयर किया कि मीरा ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर उनके लिए एक पार्टी रखी थी और रमेश तौरानी और केन घोष को भी इस पार्टी में बुलाया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

20 साल पूरे होने पर एक्टर का बयान -

आपको बता दें कि शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान रमेश तौरानी और केन घोष की खास बातचीत के बार में बात करते हुए शेयर किया कि, 'तुम शाहिद को जानते हो, तुम इसे शुरू करने के लिए कितने उत्सुक थे. तुम मेरे ऑफिस में आकर बैठते थे और कहते थे. सर मुझे फिल्म करनी है. वास्तव में, मैंने वास्तव में आपको ढाई साल तक डेब्यू करने से रोक दिया था क्योंकि आप इतनी जल्दी में थे. अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो सोचता हूं कि यह मेरे बेस्ट के लिए था.'

उन्होंने (Shahid Kapoor) आगे कहा, 'यहां तक ​​कि जब मैंने अपनी शुरुआत की, तब भी मुझे लगा कि मैं बहुत छोटा हूं. मेरी उम्र का कोई को-एक्टर नहीं था, किसी ने इस तरह की स्क्रिप्ट नहीं लिखी यह एक स्ट्रगल था.' वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद की 'ब्लडी डैडी' 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. इसके बाद वो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Video Viral : सारा अली खान के 'नमस्ते स्टाइल' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, वीडियो वायरल