logo-image

ऐश्वर्या राय से ED ने की पूछताछ तो सास जया बच्चन ने अंग्रेजों से की मोदी सरकार की तुलना

पनामा पेपर लीक मामले में सोमवार को एक तरफ जहां ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रही थी, वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में सरकार पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने जमकर धावा बोला

Updated on: 21 Dec 2021, 12:27 PM

highlights

  • जया बच्चन ने बीजेपी सरकार की तुलना अंग्रेजों से की
  • जया बच्चन ने संसद में कल सरकार को खरी-खोटी सुनाई थी
  • ऐश्वर्या राय से कल ईडी ने की थी पूछताछ

नई दिल्ली:

राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कल संसद में अपना आपा खोकर काफी सुर्खियां बटोरीं. वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से कल यानी सोमवार को ईडी (ED) ने पनामा पेपर्स लीक मामले में घंटो पूछताछ की. ऐसे में कहा जाने लगा कि जया बच्चन के गुस्से की वजह कहीं ना कहीं उनकी बहू से हो रही पूछताछ भी हो सकती है. इस मामले में जब आज जया बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने मोदी सरकार को खरी-खोटी सुनाते हुए सरकार की तुलना अंग्रेजों से कर दी.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय का Oops Moment कैमरे में हुआ कैद, अभिषेक को आया गुस्सा

जया से जब पूछा गया कि ऐश्वर्या की ग्रिलिंग पर वो क्या कहना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अभी कुछ नहीं बोलना चाहती हैं मगर बात ये है कि हिंदोस्तान देख रहा है आप कितने देर तक और कब तक लोगों को इस तरह डराकर रखेंगे, ये हमारा इतिहास है कि हम लोगों ने अंग्रेजों को भगाया.. अंग्रेज भी यही करते थे डराकर रखते थे. तो ये सरकार भी यही कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

पनामा पेपर लीक मामले में सोमवार को एक तरफ जहां ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रही थी, वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में सरकार पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने जमकर धावा बोला. गुस्से में जया बच्चन ने केंद्र सरकार और बीजेपी सांसदों को श्रॉप तक दे दिया, जया बोलीं, 'मैं श्राप देती हूं कि BJP के बुरे दिन जल्द आने वाले हैं.' जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके बुरे दिन बहुत जल्दी आने वाले हैं.