logo-image

OMG : इस पोर्न स्‍टार ने किया बड़ा खुलासा, कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, यहां देखें तस्‍वीरें

एक जमाने में पोर्न स्‍टार रही मिया खलीफा एक बार फिर चर्चा में हैं. कभी सेक्‍सी फोटोशूट तो कभी वीडियो के लिए सुर्खियों में रहने वाली मिया खलीफा इस बार किसी और नहीं, बल्‍कि पोर्न इंडस्‍ट्री में अपनी कमाई का खुलासा करने के लिए चर्चा में आ गई हैं.

Updated on: 24 Aug 2019, 10:41 AM

नई दिल्‍ली:

एक जमाने में पोर्न स्‍टार रही मिया खलीफा एक बार फिर चर्चा में हैं. कभी सेक्‍सी फोटोशूट तो कभी वीडियो के लिए सुर्खियों में रहने वाली मिया खलीफा इस बार किसी और नहीं, बल्‍कि पोर्न इंडस्‍ट्री में अपनी कमाई का खुलासा करने के लिए चर्चा में आ गई हैं. पिछले दिनों ही उन्‍होंने इस बारे में जानकारी दी तो उनके चाहते वाले चौंक गए. 

यह भी पढ़ें ः सिर्फ 1 रुपये में भरपेट खाना खा सकेंगे इस शहर के लोग, मेन्यू में होंगी ये चीजें

अपने खास अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली पोर्न स्‍टार मिया खलीफा तब चर्चा में आईं थी, जब उन्‍हें आतंकी संगठन आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी थी. दरअसल मिया खलीफा बुर्का पहनकर पोर्न वीडियो बनवाती थीं, इस कारण उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. मिया खलीफा ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि लोगों को लगता है कि पोर्न इंडस्‍ट्री में बहुत ज्‍यादा पैसा है. लेकिन सच्‍चाई इससे दूर है. मिया ने बताया कि जब वे पोर्न इंडस्‍ट्री में काम करती थीं, तब उन्‍हें सालाना 12000 डॉलर मिलते थे. इसे अगर भारतीय रुपयों में बदलें तो करीब आठ लाख रुपये के आसपास होते हैं. मिया ने बताया कि एजेंट को इससे कहीं ज्‍यादा पैसे मिलते हैं. मिया ने बताया कि पोर्न इंडस्‍ट्री में रहने वालों को अपनी महंगी लॉन्‍जरी, दवाओं, खाना और अन्‍य चीजों पर काफी खर्चा करना पड़ता है. जिसके बारे में लोग नहीं जानते. हालांकि कुछ सालों तक पोर्न इंडस्‍ट्री में काम करने के बाद अब उसे छोड़ चुकी हैं और अमेरिका के एक चैनल में कमंटेटर की भूमिका निभा रही हैं. उन्‍होंने यह भी कहा कि जब वे पोर्न इंडस्‍ट्री छोड़कर दूसरी नौकरी खोजने निकलीं तो उन्‍हें बहुत ज्‍यादा परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें ः अद्भुत : इस एक गेंद ने कर दिया कमाल, बल्‍लेबाज देखता रह गया और बिखर गए स्‍टंप

इसी साल मार्च के महीने में मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग की गोद में बैठी नजर आ रही थी. तभी कहा जा रहा था कि मिया अब पोर्न इंडस्‍ट्री छोड़ सकती हैं और हुआ भी वही. मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती है. दुनिया के हर देश में उनके फैंस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16.9 मिलीयन फॉलोवर हैं.