logo-image

OMG 2 पर विवाद, हिंदू संगठन ने रखा अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने पर 10 लाख का ईनाम

OMG 2: राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने अक्षय कुमार और फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए हैं.

Updated on: 12 Aug 2023, 04:13 PM

नई दिल्ली:

OMG 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म ओह माय गॉड 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ने रिलीज के साथ ही एक बार विवाद खड़ा कर दिया है. 'गदर 2' के साथ क्लैश के बीच फिल्म को खास दर्शक नहीं मिल रहे हैं. इसके अलावा फिल्म की कहानी पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है. OMG 2 के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. हिंदू संगठन ने अक्षचय कुमार के पुतले जलाए है और फिल्म को बैन करने की मांग की है. रिलीज के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर भी 'ओएमजी 2' को लेकर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिल रही हैं. 

राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने अक्षय कुमार और फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही परिषद ने अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने पर 10 लाख का ईनाम रखा है. उन्होंने ये ऐलान किया है कि जो भी एक्टर को चांटे मारेगा और उनके मुंह पर थूकेगा उसे ईनाम दिया जाएगा. 

OMG 2 में सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाया गया है जो समाज में एक टैबू की तरह है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव का रोल कर रहे थे. उन्होंने इससे पहले फिल्म के पहले भाग में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था. फिल्म में अक्षय कुमार के करेक्टर, कपड़ों और लुक को देख लोगों ने भगवान शिव का अपमान करने के आरोप लगाए हैं. हालांकि, इस बार सेंसर बोर्ड ने वक्त की नजाकत को देखते हुए OMG 2 में कई बदलाव किए थे. फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को भगवान शिव का दूत बताया गया था. इस सबके बावजूद फिल्म के पोस्टर जलाए जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MsDhoni 7❤️ Virat 👑 Kohli 18🏏 AB de Villiers 17🌍 Fan (@arjun_darshi_7)

आगरा, वृंदावन और उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों में अक्षय कुमार के पुतले जलाए गए. राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष गोविंद पराशर ने सेंसर बोर्ड और भारत सरकार से OMG 2 को बैन करने की मांग की है. साथ ही धमकी दी गई है कि फिल्म पर बैन नहीं लगा तो वो विरोध प्रदर्शन तेज कर देंगे. OMG 2 के कलेक्शन की बात करें तो पहले पहले दिन फिल्म ने मात्र 10.26 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल अहम रोल में हैं.