logo-image

Shahrukh Khan नहीं थे ये फिल्म करने लायक, राइटर ने की तगड़ी बेइज्जती!

साउथ और बॉलीवुड (South Vs Bollywood) के बीच का हंगामा लगातार चर्चा में बना हुआ है. इसी पर अब फिल्म 'ओम' (OM writer Raj Saluja) के राइटर राज सलूजा ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब चर्चा में आ गया है.

Updated on: 01 Jul 2022, 03:41 PM

नई दिल्ली:

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री (South Vs Bollywood industry) के बीच का हंगामा लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिस पर जहां कुछ लोग सहमत हैं. वहीं, कई लोगों का ये भी मानना है कि दर्शक जो चीजें साउथ के कलाकारों की स्वीकार लेते हैं. वहीं, चीजें अगर बॉलीवुड स्टार्स करें, तो दर्शक के लिए उसे एक्सेप्ट करना मुश्किल होता है. इसी पर बात करते हुए हालिया रिलीज फिल्म 'ओम' (OM : The Battle Within writer Raj Saluja) के राइटर राज सलूजा ने बात की है. इस दौरान उन्होंने शाहरुख (Raj Saluja Shahrukh Khan) का उदाहरण देते हुए बताया है कि किस तरह लोग उन्हें इस तरह की फिल्मों में एक्सेप्ट नहीं करेंगे. जिसे किंग खान के फैंस बेइज्जती के तौर पर देख रहे हैं. 

सलूजा (Raj Saluja latest statement) का कहना है कि दर्शक ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बना या बिगाड़ सकते हैं. उन्होंने कहा, "दर्शक ही तय करते हैं कि किसे स्वीकार करना है और किसे नहीं. उदाहरण के तौर पर अगर आप शाहरुख खान को केजीएफ में डाल दें, तो लोग यह नहीं मानेंगे कि शाहरुख खान ऐसा कर सकते हैं. लेकिन अगर यश ऐसा कर रहे हैं, तो आप इसे स्वीकार कर रहे हैं. क्यों? क्योंकि अखिल भारतीय दर्शक पहले से ही मानते आ रहे हैं कि साउथ के कलाकार ऐसा कर सकते हैं. वे कुछ भी कर सकते हैं."

वहीं, राज सलूजा ने आगे कहा कि जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' और 'अटैक' में बेहतरीन स्टंट किया. लेकिन फिर भी लोगों ने इसे एक्सेप्ट नहीं किया. उनका कहना है कि हम अपने हीरो से ऐसा कुछ स्वीकार नहीं कर सकते, लेकिन साउथ स्टार्स जूनियर एनटीआर, यश और राम चरण द्वारा ऐसा किया जाना लोगों को मंजूर है. खैर, बात कर ली जाए उनकी इस फिल्म 'ओम : द बैटल विदिन' की तो ये फिल्म आज ही रिलीज (OM : The Battle Within release date) हुई है. जिसमें आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं. फैंस को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था. अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म पर्दे पर वो कमाल दिखा पाती है.