News Nation Logo
Banner

ओह माई गॉड! कोरोना पॉजिटिव होने पर भी नहीं रोकी अक्षय की फिल्म की शूटिंग, ये है पूरा मामला

oh my god-2 फिल्म की शूटिंग अचानक रोकने की खबर आई थी. इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है. अब मामले की सच्चाई सामने आ रही है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 15 Oct 2021, 01:17:20 PM
omg pic

bollywood (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ओह माई गॉड का बन रहा है पार्ट-2
  • मुंबई में चल रही थी दूसरे पार्ट की शूटिंग

नई दिल्ली :  

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खास खबर है. उनकी महात्वाकांक्षी फिल्म ओह माई गॉ़ड-2 (oh my god) की शूटिंग बीच में रुक गई है. साल 2012 में अक्षय कुमार और परेश रावल की शानदार एक्टिंग से सजी फिल्म ओह माई गॉ़ड आई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है. मुंबई में फिल्म की शूटिंग चल रही थी लेकिन अचानक खबर आई कि इसे रोक दिया गया. क्या सच में शूटिंग रूकी, रुकी तो क्यों, ये आपको बताएंगे लेकिन पहले आपको इस फिल्म के बारे में कई महत्वपूर्ण बात बता दें.

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी ले चुके हैं ड्रग्स, कर चुके हैं सबके सामने स्वीकार

इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल ने अहम भूमिका निभाई थी लेकिन इसके सीक्वल में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम रोल में हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार भी स्पेशल रोल में दिखेंगे. फिल्म में इस बार परेश रावल नहीं हैं. परेश रावल क्यों नहीं हैं, इसको लेकर अलग-अलग तरह की बातें बताई जा रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया कि परेश रावल की फीस को लेकर बात नहीं बनी और उनकी जगह फिल्म में पंकज त्रिपाठी को ले लिया गया. 

अब सवाल उठता है कि फिल्म की शूटिंग रोकी क्यों गई. दरअसल, सारी स्टार कास्ट फाइनल होने के बाद मुंबई में फिल्म की शूटिंग अच्छी खासी चल रही थी. मुंबई के सबअर्बन स्टूडियो में फिल्म के सभी सदस्य जोर-शोर से लगे हुए थे. इसी बीच पूरी यूनिट पर कोरोना का कहर फूट पड़ा. यूनिट के कई लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए. एक ओर जब पूरा देश कोरोना के कहर से उबर रहा है, वहां यूनिट के कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सनसनी फैल गई. तभी कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया. 

इस खबर से फिल्म के फैंस निराश थे लेकिन तभी फिल्म के निर्माता अश्विन वार्डे ने कहा है कि नहीं, फिल्म की शूटिंग रोकी नहीं गई है. ये सच है कि यूनिट के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन अन्य 200 सदस्यों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. मुंबई की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इसलिए इसे रोका गया है. आगे की शूटिंग उज्जैन में होनी है. यह 13 अक्टूबर से शुरू होनी थी लेकिन अब इसे 23 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा. 

First Published : 15 Oct 2021, 12:02:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.