logo-image

पब्लिक डिमांड पर जारी होगा 'अक्टूबर' का थीम सॉन्ग 'ठहर जा'

वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' के निर्माताओं ने लोगों की मांग पर फिल्म का थीम गीत जारी करने का निर्णय लिया है।

Updated on: 18 Mar 2018, 01:05 PM

मुंबई:

वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' के निर्माताओं ने लोगों की मांग पर फिल्म का थीम गीत जारी करने का निर्णय लिया है। रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित 'अक्टूबर' का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं।

गीत 'द थीम ऑफ अक्टूबर' के माध्यम से फिल्म की मुख्य जोड़ी डेल और सीउली के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। फिल्म का थीम गीत सोमवार को जारी होगा। 

लाहिड़ी ने कहा, 'हां, कई प्रशंसक सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे पास और वरुण तक पहुंचे। बैकग्राउंड स्कोर की सराहना करते हुए उन्होंने गीत को रिलीज करने का आग्रह किया, इसलिए हमने सोचा क्यों न जितना जल्दी हो सके गीत जारी कर दें।'

इस फिल्म में जिंदगी के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। शूजित ने इस फिल्म के बारे में खुद कहा था कि यह रोमांटिक नहीं बल्कि प्यार को लेकर उठाए गए एक मजबूत कदम पर आधारित फिल्म है। 

इसे पढ़ें: सुनील ग्रोवर पर भड़के कपिल शर्मा, कहा-बंद करो अफवाह फैलावा, 100 बार किया था फोन

वरुण ने कहा था कि 'अक्टूबर' की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब लाई और इसने उनके प्रदर्शन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है।

इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वरुण ने बहुत मेहनत किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह कई हफ्तों तक सोते नहीं थे, ताकि उनकी एक्टिंग रियल लगे।

फिल्म में बनिता संधू भी हैं और इसे 13 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

इसे पढ़ें: वरुण धवन की 'अक्टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज