logo-image

Nysa Devgn: बॉडी गार्ड ने निसा के साथ की बदतमीजी ! वायरल वीडियो में देखें क्या हुआ

अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन सुर्खियों में आने से नहीं चूकतीं.

Updated on: 24 Apr 2023, 08:28 AM

नई दिल्ली:

अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन सुर्खियों में आने से नहीं चूकतीं. कभी दोस्तों के साथ डिनर डेट तो कभी इवेंट्स और कभी अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ जाती हैं. कुल मिलाकर कुछ ना कुछ तो ऐसा जरूर ही होता है कि निसा लाइम लाइट में आ जाती हैं. 23 अप्रैल की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ. संडे शान निसा अपने दोस्त ऑरी के साथ बाहर निकली थीं उनके आने की खबर थी इसलिए पहले ही पेपराजी वहां पहुंचे हुए थे लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि लेटेस्ट लुक की जगह फनी वीडियो वायरल हो गया. जल्दबाजी में निसा बॉडीगार्ड से टकरा गईं और इसके बाद सभी हंसने लगे. यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया है.

क्या था सीन ?

वीडियो में आप देखेंगे कि निसा गाड़ी से उतर रही थीं और गाड़ी के साइड से बॉडी गार्ड निकल रहा था. इधर निसा बाहर निकलती हैं और उधर वो बंदा आगे बढ़ता है और हो जाती है टक्कर. टकराने के बाद निसा की भी हंसी निकल जाती है. बॉडी गार्ड भी हंसता है वहां मौजूद सभी लोग भी इस स्माइल करते दिखते हैं. निसा जरा टकराईं क्या सोशल मीडिया ने अपना ट्रोलिंग लेंस निकाल लिया. हनूर ने लिखा, कुछ तोगड़बड़ है इस लड़की में. टिया ने लिखा, क्या यह कभी नॉर्मल चलती है. प्रिंस ने लिखा, पूरे टाइम नशे में ही रहती है क्या?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईशा ने लिखा, बॉडी गार्ड जानबूझ कर आगे आया है...अंजू ने लिखा, है कौन ये ऑरी...सब जगह लड़कियों के साथ दिखता है. जिया ने लिखा, निसा थोड़ी अजीब लग रही है..फुल ऑफ एटिट्यूड. तियाक ने लिखा, निसा नर्वसनेस में हंस रही है..बेचारी...बॉडी गार्ड ने बदतमीजी की है. इसे तुरंत निकाल देना चाहिए. बता दें कि निसा कुछ दिन पहले भी ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं. NMACC के कल्चरल इवेंट के दौरान काजोल बेटी निसा को फोटो के लिए रोक रही थीं लेकिन वह नहीं रुकीं. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने निसा की जमकर क्लास लगाई थी.