News Nation Logo
Banner

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की दुर्गा पूजा करने पर नाराज हुए देवबंद उलेमा (Deoband Ulema ), कहा- ये इस्लाम (Islam) में हराम

बंगाली अभिनेत्री से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं.

By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Oct 2019, 03:56:07 PM
नुसरत जहां अपने पति के साथ

नुसरत जहां अपने पति के साथ (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

बंगाली अभिनेत्री से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. दुर्गा पूजा के मौके पर कोलकाता के पंडाल में अपने पति निखिल जैन के साथ सिंदूर लगाकर पहुंचीं नुसरत जहां से देवबंदी उलेमा फिर नाराज हो गए हैं. देवबंदी उलेमा ने कहा कि अगर नुसरत जहां को गैर मजहबी काम करने हैं तो वह अपना नाम बदल सकती हैं.

यह भी पढ़ेंःराफेल लेने फ्रांस चले केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कल करेंगे शस्त्र पूजा 

दुर्गाष्टमी के अवसर पर रविवार को नुसरत जहां माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाकर अपने पति निखिल जैन के साथ कोलकाता के पंडाल में पहुंची थीं. इस दौरान वह ढोल पर जमकर थिरकी थीं. इस पर देवबंदी उलेमा का बयान सामने आया है और उन्होंने नाराजगी जाहिर की है. नाराज देवबंदी उलेमा ने नसीहत दी है कि वह क्यों गैर मजहबी वाले काम कर रही हैं, क्योंकि इस्लाम में अल्लाह के सिवा किसी और की इबादत करना हराम है.

उलेमा ने आगे कहा, अगर नुसरत जहां को गैर मजहबी काम करने हैं तो क्यों ना नुसरत जहां अपना नाम बदल ले. नुसरत जहां इस तरह के काम करके इस्लाम व मुसलमानों की क्यों तोहीन कर रही हैं. बता दें कि देवबंदी उलेमा ने कहा कि नुसरत जहां का यह अमल पहली बार सामने नहीं आया है, वह इससे पहले भी पूजा करती चली आ रही हैं. इसी अमल को दोहराते हुए उन्होंने इस बार भी नवदुर्गा की पूजा की है तो मैं समझता हूं कि इस तरह का अमल इस्लाम के अंदर बिल्कुल जायज नहीं है.

यह भी पढ़ेंःचवन्नी-चवन्नी को मोहताज शख्स के पास मिले लाखों के सिक्के और FD, देखें Video

उलेमा के बयान से पहले नुसरत जहां की फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुईं और उन्हें ट्रोल भी किया गया. हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी नुसरत जहां का कहना है कि वह विवादों पर ध्यान नहीं देती हैं और जो करना होता है, वही करती हैं. नुसरत ने कहा कि ये उनका अंदाज है.

First Published : 07 Oct 2019, 03:31:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.