logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नुसरत जहां ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखी दिल की बात

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन संग 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में शादी रचाई थी. दोनों के शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे

Updated on: 19 Jun 2020, 06:15 PM

नई दिल्ली:

बंगाली सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) की शादी को एक साल पूरा हो गया है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ शादी की थी. शादी की पहली सालगिरह पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत और निखिल का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम ही मेरा आज हो और तुम ही मेरा कल हो, मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी क्योंकि प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता है... शादी की सालगिरह मुबारक.'

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित की डांस अकादमी ने शुरू किया वर्चुअल समर डांस कैंप

View this post on Instagram

We love u all... this video got us emotional..!! Lots of love 💓

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से मांगी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन संग 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में शादी रचाई थी. दोनों के शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के लाखों फॉलोअर्स हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर नुसरत ने 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी.