logo-image

इंस्टाग्राम पर छाईं नुसरत जहां के हनीमून की तस्वीरें, मिमी बोलीं- हनी, मून कैसा है

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की

Updated on: 02 Aug 2019, 02:18 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इंस्टाग्राम के युग में अब वो दिन बीत चुके हैं, जब महिला सांसद चाहे वो हेमामालिनी हो, रेखा या जयाप्रदा हो, जिन्होंने बड़े पर्दे से लाखों लोगों का दिल जीता, वे अपनी सार्वजनिक व पेशेवर जिंदगी और निजी जिंदगी को अलग रखा करती थीं. युवा बंगाली अभिनेत्रियां नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty), जो हाल ही में सांसद बनीं हैं, उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खासकर इंस्टाग्राम पर लोगों से जुड़ने में कोई आपत्ति नहीं है.

यह भी पढ़ें- Zomato पर आए बॉलीवुड सितारों के अलग-अलग रिएक्शन, कहा- ज्यादा नफरत नहीं करते, Acidity हो जाती है

फिलहाल अपने पति निखिल जैन के साथ हनीमून मना रही नुसरत की दिलकश तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है. शेयर की हुई तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग की क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे हैं.

तस्वीर पर मिमी ने कमेंट करते हुए पूछा है, 'हनी, मून कैसा है.

यह भी पढ़ें- 3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या पर फरहान अख्तर का फूटा गुस्सा, दागे कई सवाल

'

इसके रिप्लाई में नुसरत ने लिखा है, 'हनी और मून दोनों शानदार हैं, लेकिन यहां सूर्य काफी तेज चमक रहा है, जो कि मुझे नया रंग दे जाएगा बोनुआ.'

वहीं नुसरत की सबसे अच्छी सहेली मिमी भी इंस्टाग्राम पर उनसे पीछे नहीं है.

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की दोस्त ने किया खुलासा, कहा- शैम्पू की बोतलें चुराती थीं दीपिका

मिमी ने इंस्टाग्राम पर 'ऑल गर्ली' वीडियो साझा किया है. वीडियो में 'सेनोरिटा' गाना बज रहा है और मिमी अपने कुत्ते के साथ स्कूल की बच्ची की तरह खेल रही हैं.

View this post on Instagram

When u listen to a song 20 times in a day this is what u end up doing ..😬😬

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)