logo-image

TMC सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने साड़ी में किया जबरदस्त Dance, देखें Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 21 Sep 2019, 07:06 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नवनिर्वाचित 2 सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में दोनों साथ में डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- 2020 ऑस्कर में भारत की तरफ से जाएगी फिल्म Gully Boy, इस कैटेगरी में होगी शामिल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती का ये डांस वीडियो मां दुर्गा (Dugra Puja) को समर्पित है, जिसमें दोनों मां दुर्गा को सम्मान देते हुए जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

हाल ही में नुसरत (Nusrat Jahan) के हनीमून की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया था. शेयर की हुई तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग की क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही थीं. वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे थे.

यह भी पढ़ें- करीना कपूर ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, Photo और Video हुए वायरल

View this post on Instagram

Touch of innocence

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, शेयर किया ये Emotional Post

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं. बता दें कि 29 सिंतबर से नवरात्रि शुरु होने वाली है और बंगाल समेत देश के कई हिस्‍सों में दुर्गा पूजा (Durga Puja) का रंग देखने को मिलेगा.