logo-image

नुसरत जहां ने एक्सेप्ट किया कि वो यश दास गुप्ता के साथ भाग गई थी

एक्ट्रेस का नाम यश दास गुप्ता (Yash Das Gupta) के साथ जुड़ने लगा.वहीं एक्ट्रेस ने कभी अपने रिश्ते पर कुछ भी खुलके नहीं बोला. लेकिन फैंस के लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी को खुलकर एक्सेप्ट कर लिया है.

Updated on: 04 Jan 2022, 04:26 PM

मुंबई:

टीएमसी सांसद और बंगला एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan)कुछ दिन पहले अपने पति से अलग होने की वजह से चर्चा बटोर रही थी. उनके पति और उनके बीच अचानक से खटपट की खबरें आने लगी रही थी. दोनों के बीच अचानक से खटपट की खबरें आईं और दोनों अलग हो गए. लेकिन एक्ट्रेस का नाम यश दास गुप्ता (Yash Das Gupta)के साथ जुड़ने लगा.वहीं एक्ट्रेस ने कभी अपने रिश्ते पर कुछ भी खुलके नहीं बोला. लेकिन फैंस के लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी को खुलकर एक्सेप्ट कर लिया है और अपनी सभी बातों को खुलकर लोगों के सामने रख दिया है. 

यह भी जानें - उर्फी जावेद ने लिया देसी लुक, तो फैंस ने बना लिया दीदी

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपने ही रेडियो शो इश्क विद नुसरत में यश को खास मेहमान बनाकर बुलाया. जिसमें उन्होंने यश से कई सारे सवाल किए जो अब जमकर वायरल हो रहा है. तो नुसरत ने यश से अपनी लव स्टोरी पर सवाल पूछा कि यश आप बताओ हमारी लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी ? जिस पर यश ने कहा - आप खुद बताओ. नुसरत ने जवाब देते हुए कहा - मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी. नुसरत ने अपनी बात कंप्लीट करते हुए बताया- मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी, ये शो इस बारे में ही है. मेरा प्यार, मेरी चॉइस. मुझे तुमसे प्यार हुआ, ये मेरी चॉइस थी, और फिर सब कुछ हिस्ट्री है.

नुसरत ने बताया -

बता दें, नुसरत ने ये भी बताया कि उनके लिए प्यार क्या है. नुसरत ने कहा कि मेरे हिसाब से प्यार दिमाग में होने वाला केमिकल रिएक्शन है, जो आपको स्टूपिड चीज़ें करने पर मजबूर करता है. इसी के साथ यश ने भी प्यार और रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा - 2 लोगों के बीच तब तक सब कुछ ठीक रहता है जब तक उनके बीच कोई तीसरा नहीं आता. फिर वो थर्ड पर्सन कोई भी हो सकता है. नुसरत का ये शो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. क्योंकि ये पहली दफा है जब नुसरत ने अपने और यश के रिश्ते पर खुलकर बात की हो.