logo-image

नुसरत भरूचा ने राजकुमार राव के साथ शेयर किया रोमांटिक Video

नुसरत ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती का एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत अपने को-एक्टर राजकुमार राव के साथ 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'  के सिग्नेचर पोज को कर रही हैं

Updated on: 16 Nov 2020, 06:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और राजकुमार राव की मच अवेटेड फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) दिवाली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है. हाल ही में नुसरत ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती का एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत अपने को-एक्टर राजकुमार राव के साथ 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'  के सिग्नेचर पोज को कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: फार्महाउस पर गाय-भैंसें चराते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

 नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इस वीडियो में काजोल की तरह ही सरसों के खेत में दौड़कर राजकुमार राव के गले लगती हैं जैसा कि फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काजोल शाहरुख खान के गले लगी थीं. दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के सेट पर मिला ये स्पेशल सरप्राइज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इस वीडियो में राजकुमार राव ने भी शाहरुख खान को हूबहू कॉपी किया है. वो भी खेतों में अपनी बाहें फैलाए खड़े होकर नुसरत का इंतजार करते हैं. बता दें कि हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म छलांग' (Chhalaang) लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है. अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.