logo-image

फिल्म 'Janhit Me Jaari' का कलेक्शन होगा कम, सामने आयी ये वजह!

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और अनुद सिंह ढाका (Anud Singh Dhaka) की फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Me Jaari) इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसको लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि दर्शक इस फिल्म को कम पैसों में देख सकेंगे.

Updated on: 06 Jun 2022, 08:15 PM

नई दिल्ली:

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और अनुद सिंह ढाका (Anud Singh Dhaka) की फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Me Jaari) इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में कलाकारों ने फिल्म का टाइटल सॉन्ग लॉन्च (Janhit Me Jaari title song) किया है. जिसे रफ्तार और नकाश अज़ीज़ ने अपनी आवाज दी है. वहीं, प्रीणी सिद्धांत माधव ने इसे कंपोज किया है. जबकि राज शांडिल्य ने इसके बोल लिखे हैं. यह गाना महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट करता है. दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में उनके लिए फिल्म से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आयी है. दरअसल, अब दर्शक इस फिल्म को कम पैसों में देख सकेंगे.

'जनहित में जारी' फिल्म को घर-घर पहुंचाने के लिए निर्माताओं द्वारा विशेष रियायत देने का फैसला किया गया है. जिसमें फिल्म के शुरुआती शुक्रवार में टिकट की कीमत 100 रुपये रखने की बात कही गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इस पर बात करते हुए कहा है, "फिल्म हंसी दिलाती है और सोचने को मजबूर करती है. दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को देख खूब प्यार बरसाया और यह हमारी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी भेंट है. यह एक ऐसी कहानी है जिसे हर घर पहुंचाने की जरूरत है. जिसमें हमारा साथ देने के लिए हम अपने मल्टीप्लेक्स पार्टनर्स के आभारी हैं. हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक पहले दिन 100 रुपये जैसे कम कीमत में भी अपना मनोरंजन कर सकेंगे
." ये खबर सामने आने के बाद लोग खुश तो हैं. लेकिन इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इससे फिल्म की कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.

बता दें कि सॉन्ग रिलीज़ प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम दिल्ली के डीएलएफ साइबर हब पहुंची. जहां उन्होंने फैंस के साथ बातें की. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ दिखाई दी. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को इस फिल्म का कितना इंतजार है. आपको बताते चलें कि जय बसंतू सिंह (Jay Basantu Singh) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.