logo-image

जब Nushrratt Bharuccha को पहली बार घर में हुई कंडोम की जानकारी

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) फिलहाल अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Me Jaari) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें पहली बार कंडोम के बारे में पता चला. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है.

Updated on: 08 Jun 2022, 06:03 PM

नई दिल्ली:

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) फिलहाल अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Me Jaari) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जिसमें उन्होंने एक कंडोम सेल्सगर्ल का किरदार निभाया है. इस बीच हाल ही में उन्होंने उस दौरान का जिक्र किया, जब उन्हें कंडोम के बारे में पहली बार पता चला. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.

एक्ट्रेस (Nushrratt Bharuccha latest statement) ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली थी क्योंकि स्कूल में हमें बायोलॉजी और यौन शिक्षा के बारे में पढ़ाया गया. स्कूल में बातचीत होती थी, जो कि कई स्कूलों में नहीं होती है. मुझे लगता है कि मैं इस मामले में भाग्यशाली थी कि मैं सिक्के के दाईं ओर थी. इसलिए स्कूल में मुझे इस बारे में पढ़ाया गया.” इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया, "घर पर भी, मेरे माता-पिता ने मुझसे इस बारे में बात की थी. बेशक, मुझे समझ में नहीं आया कि वे क्या कह रहे थे. मैंने उनसे पूछा, 'क्या बोल रहे हो'. जिसके बाद वे इसे दोहराते रहे. फिर उन्हें समझ आ गया कि यह क्या है और किसलिए है." एक्ट्रेस का ये बयान इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

खैर, बात की जाए उनकी इस अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' की तो ये 10 जून को रिलीज (Janhit Me Jaari release date) होने वाली है. जिसमें नुसरत के साथ विजय राज, टीनू आनंद, ब्रिजेंद्र काला जैसे कलाकार लीड रोल (Janhit Me Jaari starcast) में रहेंगे. एक्ट्रेस की ये फिल्म जागरूक करने वाली है. जिसके चलते हाल ही में मेकर्स द्वारा ऐलान किया गया है कि फिल्म की रिलीज वाले दिन इसकी टिकट की कीमत महज 100 रुपये होगी. जिससे ज्यादा-से-ज्यादा लोग ये फिल्में देखें और जागरुक हों. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वो अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर भी लगातार जाहिर कर रहे हैं.