logo-image

शनिवार 'Janhit Me Jaari' की कमाई में लेकर आया उछाल, क्या कर पाएगी कमाल?

फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Me Jaari) रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसकी वजह इसका विषय होने के साथ-साथ इसकी कमाई भी है. ये फिल्म रिलीज वाले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. लेकिन दूसरे दिन इस फिल्म ने फिर वापसी की है.

Updated on: 12 Jun 2022, 07:00 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Me Jaari) रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसकी वजह दर्शकों की प्रतिक्रिया तो है ही. लेकिन इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन (Janhit Me Jaari box office collection) भी इसे सुर्खियों में ले आया है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म अपने रिलीज वाले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. ऐसे में इस फिल्म से लोगों की उम्मीदें पस्त हो गई. लेकिन शनिवार ने इसकी कमाई में अच्छा उछाल दिया. जिसके बाद एक बार फिर लोगों की उम्मीदें फिल्म के साथ बन गई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

गौरतलब है कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 56.70 लाख की कमाई की थी. जो शनिवार यानी दूसरे दिन (Janhit Me Jaari second day collection) बढ़कर 82 लाख हो गई. ऐसे में माना जा रहा है कि इसकी कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. साथ ही कमाई को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं क ये फिल्म 2 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म इतनी कमाई कर पाती है या नहीं. आपको बताते चलें कि इस फिल्म में नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं. वहीं, टीनू आनंद, विजय राज, अनुद सिंह ढाका, परितोष त्रिपाठी ने इस फिल्म में लीड रोल (Janhit Me Jaari starcast) प्ले किया है. 

हालांकि, सोशल मीडिया पर नुसरत (Nushrratt Bharuccha) को उनके रोल के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. जैसा कि आप जानते हैं कि इस फिल्म में नुसरत ने कंडोम कंपनी में काम करने वाली महिला का किरदार निभाया है. जिस पर खुद बात करते हुए नुसरत का कहना है कि यह एक 'साफ-सुथरी फिल्म' है. एक्ट्रेस (Nushrratt Bharuccha on Janhit Me Jaari) ने कहा, "मैंने बहुत से लोगों को ट्रोल होते देखा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैंने क्यों सोचा कि जनहित में जारी को लेकर ऐसा मेरे साथ नहीं होगा. जब हम फिल्म बना रहे थे, तो हमने कभी नहीं सोचा या महसूस किया कि इस फिल्म का कोई भी पहलू, कोई डायलॉग, सीन या सीक्वेंस आपत्तिजनक होगा. कोई किसिंग सीन नहीं है, पूरी फिल्म में एक भी सेक्सुअल रेफरेंस या जोक नहीं है. गाली-गलौज भी नहीं हैं. यह इतनी साफ-सुथरी फिल्म है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इसे नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी."