logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं नुसरत भरूचा, इस फिल्म को ना कहने का रहेगा मलाल

17 मई 1985 को जन्मीं नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई है. नुसरत भरूचा को पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) से मिली थी

Updated on: 17 May 2022, 12:01 PM

highlights

  • नुसरत भरूचा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस नुसरत को बधाई दे रहे हैं
  • नुसरत के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर नुसरत भरूचा को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. 17 मई 1985 को जन्मीं नुसरत भरूचा ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई है. नुसरत भरूचा को पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) से मिली थी. इस फिल्म में नुसरत एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपोजिट नजर आई थीं. फिल्मों में खुशमिजाज किरदार निभाने वालीं नुसरत असल जिंदगी में डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: बोल्ड ड्रेस पहनकर बोर हुई Deepika Padukone, तो Cannes Festival 2022 ने पहन लिए ऐसे कपड़े!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की गिनती भी बॉलीवुड के बेबाक एक्ट्रेसेस में होती है. नुसरत हर मुद्दे पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं. साल 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत भरूचा ने डिप्रेशन पर बात करते हुए बताया था कि एक वक्त में वो डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं. इस बारे में बात करते हुए नुसरत भरूचा ने कहा था कि ऐसे समय में परिवार और दोस्तों के समर्थन बहुत जरूरी होता है. नुसरत ने अपना एक मंत्र बना रखा है कि हमेशा विश्वास रखो कि कल चीजें बेहतर होंगी. 

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के करियर की बात करें तो उन्हें साल 2008 में आई फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' का ऑफर एक्सेप्ट ना करना भारी पड़ा था. नुसरत ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. बाद में ये फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी. नुसरत भरूचा आने वाले समय में फिल्म 'जनहित में जारी' में नजर आएंगी. फिल्म में नुसरत कॉन्डम बेचने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा नुसरत भरूचा फिल्म 'सेल्फी' और 'राम सेतु' में भी नजर आएंगी.