News Nation Logo

डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं नुसरत भरूचा, इस फिल्म को ना कहने का रहेगा मलाल

17 मई 1985 को जन्मीं नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई है. नुसरत भरूचा को पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) से मिली थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 May 2022, 12:01:16 PM
nushrratt bharuccha

डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं नुसरत भरूचा (Photo Credit: फोटो- @nushrrattbharuccha Instagram)

highlights

  • नुसरत भरूचा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस नुसरत को बधाई दे रहे हैं
  • नुसरत के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर नुसरत भरूचा को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. 17 मई 1985 को जन्मीं नुसरत भरूचा ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई है. नुसरत भरूचा को पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) से मिली थी. इस फिल्म में नुसरत एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपोजिट नजर आई थीं. फिल्मों में खुशमिजाज किरदार निभाने वालीं नुसरत असल जिंदगी में डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: बोल्ड ड्रेस पहनकर बोर हुई Deepika Padukone, तो Cannes Festival 2022 ने पहन लिए ऐसे कपड़े!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की गिनती भी बॉलीवुड के बेबाक एक्ट्रेसेस में होती है. नुसरत हर मुद्दे पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं. साल 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत भरूचा ने डिप्रेशन पर बात करते हुए बताया था कि एक वक्त में वो डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं. इस बारे में बात करते हुए नुसरत भरूचा ने कहा था कि ऐसे समय में परिवार और दोस्तों के समर्थन बहुत जरूरी होता है. नुसरत ने अपना एक मंत्र बना रखा है कि हमेशा विश्वास रखो कि कल चीजें बेहतर होंगी. 

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के करियर की बात करें तो उन्हें साल 2008 में आई फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' का ऑफर एक्सेप्ट ना करना भारी पड़ा था. नुसरत ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. बाद में ये फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी. नुसरत भरूचा आने वाले समय में फिल्म 'जनहित में जारी' में नजर आएंगी. फिल्म में नुसरत कॉन्डम बेचने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा नुसरत भरूचा फिल्म 'सेल्फी' और 'राम सेतु' में भी नजर आएंगी.

First Published : 17 May 2022, 11:59:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.